Housefull 5 Shooting Update: अक्षय कुमार की हाउसफुल 5 पर आया बड़ा अपडेट, जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर

Housefull 5 Shooting Update: हाउसफुल 5 फिल्म से जुड़ा आए दिन नया अपडेट सामने आता रहता है, वहीं अब फिर एक बड़ा अपडेट सामने आ चुका है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-09-09 10:06 GMT

Housefull 5 Shooting Update (Photo- Social Media) 

Akshay Kumar Housefull 5 Movie: बॉलीवुड प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला एक बार फिर अपनी कॉमेडी फिल्म "हाउसफुल" के अगले सीक्वल के साथ दर्शकों को हंसाने के लिए तैयार हैं। जी हां! साजिद नाडियाडवाला ने पिछले साल ही "हाउसफुल 5" (Housefull 5) का ऑफिशियल ऐलान कर दिया था, जिसके बाद से दर्शकों के बीच इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता बनीं हुई है। बता दें कि हाउसफुल 5 फिल्म से जुड़ा आए दिन नया अपडेट सामने आता रहता है, वहीं अब फिर एक बड़ा अपडेट सामने आ चुका है। आइए फिर बताते हैं।

लंदन में की जायेगी हाउसफुल 5 की शूटिंग (Housefull 5 Shooting Start)

हाउसफुल 5 की स्टार कास्ट से जुड़ी खबरें अधिकतर आती रहती हैं, कभी किसी एक्टर्स का नाम फिल्म के लिए फाइनल होता है तो कभी किसी का, वहीं अब फिल्म की शूटिंग से जुड़ी नई अपडेट सामने आ रही है। हाउसफुल 5 को लेकर जो लेटेस्ट रिपोर्ट सामने आई है, उसके मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग लंदन में की जायेगी, जी हां! मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सितंबर महीने यानी कि इसी महीने के अंत में फिल्म की शूटिंग लंदन में शुरू होगी, यह भी बात सामने आ रही है कि स्टार कास्ट लंदन पहले ही प्रिपरेशन के लिए लंदन पहुंच चुकी है।


हाउसफुल स्टार कास्ट (Housefull 5 Star Cast)

हाउसफुल 5 के मेकर्स फिल्म को शानदार बनाने के लिए तगड़ी प्लानिंग कर रहें हैं, स्टोरी से लेकर स्टार कास्ट तक सब की खूब अच्छे से देख रेख की जा रही है, ताकि दर्शकों को फिल्म पसंद आए। फिल्म का बजट भी काफी हाई है। वहीं यदि स्टार कास्ट के बारे में बताएं तो इस फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, संजय दत्त और अभिषेक बच्चन मुख्य किरदारों में हैं। कहा जा रहा है कि जैकलीन फर्नाडीज ने भी फिल्म की टीम को ज्वाइन कर लिया है, लेकिन अभी मेकर्स द्वारा ऑफिशियल ऐलान किया जाना बचा हुआ है। इन सबके अलावा भी कई और एक्टर्स होंगे, उम्मीद है कि जल्द ही मेकर्स फिल्म के कलाकारों के नाम से पर्दा उठा देंगे।

कब रिलीज होगी हाउसफुल 5 (Housefull 5 Release Date)

अक्षय कुमार और रितेश देशमुख की कॉमेडी से भरपूर फिल्म "हाउसफुल 5" का निर्देशन तरुण मनसुखानी करेंगे, वहीं साजिद नाडियाडवाला अपने प्रोडक्शन तले इस फ़िल्म को प्रोड्यूस कर रहें हैं। ये फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में धमाल मचाएंगी। मेकर्स ने बताया है कि 5 जून 2025 को फिल्म थिएटरों में दस्तक देगी।

Tags:    

Similar News