Jolly LLB 3 Update: जॉली एलएलबी 3 की रिलीज डेट को लेकर आया बड़ा अपडेट, पढ़ें जरूर

Jolly LLB 3 Update: मेकर्स "जॉली एलएलबी" के तीसरे पार्ट के साथ दर्शकों का एक बार फिर मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं, जी हां! फिल्म से जुड़ा एक नया अपडेट सामने आ चुका है|

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-07-19 14:24 GMT

Jolly LLB 3 Update (Photo- Social Media)

Jolly LLB 3 Release Date: साल 2013 में रिलीज हुई कॉमेडी फिल्म "जॉली एलएलबी" तो आप सभी को याद होगा, ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी, जिसके बाद साल 2017 में मेकर्स इसका दूसरा पार्ट लेकर आए थे, और इसके दूसरे पार्ट ने भी बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी, वहीं अब मेकर्स "जॉली एलएलबी" के तीसरे पार्ट के साथ दर्शकों का एक बार फिर मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं, जी हां! फिल्म से जुड़ा एक नया अपडेट सामने आ चुका है, आइए बताते हैं।

जानिए कब रिलीज होगी जॉली एलएलबी 3 (Jolly LLB 3 Release Date)

कॉमेडी ड्रामा फिल्म जॉली एलएलबी के तीसरे पार्ट को लेकर दर्शक काफी उत्सुक हैं, क्योंकि दर्शकों को उम्मीद है कि इसका तीसरा पार्ट पहले के दोनों पार्ट से और अधिक शानदार होने वाला है। जब से बॉलीवुड की गलियारों में खबरें आईं हैं, कि जॉली एलएलबी 3 बन रही है, तभी से दर्शक फिल्म से जुड़ी अपडेट पर नजरें गड़ाएं बैठे हैं। वहीं अब फिल्म को लेकर नया अपडेट सामने आ चुका है, जी हां! रिपोर्ट्स के अनुसार जॉली एलएलबी 3 बहुत ही जल्द सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है, मेकर्स किसी भी दिन फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस कर सकते हैं।


जॉली एलएलबी 3 की शूटिंग हो चुकी है पूरी (Jolly LLB 3 First Look)

कॉमेडी ड्रामा फिल्म "जॉली एलएलबी 3" की रिलीज डेट अनाउंसमेंट का दर्शक इंतजार कर रहें हैं, वहीं अब यह भी खबर आ रही है कि जॉली एलएलबी 3 की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है। हाल ही में फिल्म की टीम ने फिल्म का आखिरी शेड्यूल पूरा किया।

जॉली एलएलबी 3 स्टार कास्ट (Jolly LLB 3 Cast)

अब यकीनन आपके मन में ये सवाल उठ रहा होगा कि जॉली एलएलबी 3 में कौन से सितारे नजर आएंगे, तो हम आपको बता दें कि अपकमिंग कॉमेडी ड्रामा फिल्म में अक्षय कुमार और अरशद वारसी मुख्य किरदारों में हैं। बताते चलें कि कॉमेडी से भरपूर इस फिल्म का निर्देशन सुभाष कपूर ने किया है, जबकि नरेन कुमार और डिंपल खरबंदा फिल्म के प्रोड्यूसर हैं।

Tags:    

Similar News