Atrangi re: स्विमिंग पूल में Aksahy Kumar ने किया फिल्म का प्रमोशन, दिखाया जादू

Atrangi re: अक्षय कुमार(Akshay Kumar) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे वो स्विमिंग पुल में डायरेक्टर आनंद राय के साथ हैं जिन्होंने अक्षय की फिल्म अतरंगी रे डायरेक्ट की थी।

Written By :  Shweta Srivastava
Newstrack :  Network
Update: 2022-04-23 05:59 GMT

Akshay Kumar New Video Viral (फोटो संभार-सोशल मीडिया)

Akshay Kumar New Video Viral:अक्षय कुमार(Akshay Kumar) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे वो स्विमिंग पुल में डायरेक्टर आनंद राय के साथ हैं जिन्होंने अक्षय की फिल्म अतरंगी रे डायरेक्ट की थी।

अक्षय इस वीडियो में कहते दिख रहे हैं कि वो डायरेक्टर आनंद राय के साथ एक और फिल्म करने जा रहे हैं। उसी के बारे में वो उनसे बात करने आये हैं। साथ ही वो अपनी फिल्म अतरंगी रे जो जल्द ही टेलीविज़न पर आने वाली है, का प्रमोशन करते भी दिख रहे हैं। अक्षय ने ये वीडियो भोपाल से शेयर किया है। अक्षय ने कहा मैं हूँ अक्षय कुमार और मेरे साथ हैं फिल्म अतरंगी रे के डायरेक्टर आनंद राय जिनके साथ मैंने एक फिल्म की थी। अतरंगी रे जो टेलीविज़न पर आने वाली है। फिल्म में में एक जादूगर की भूमिका में था और यहाँ भी आपको जादू कर के दिखाऊंगा।

अक्षय इस वीडियो में एक जादू भी करते दिख रहे हैं। आइये देखते हैं अक्षय का ये जादू

अक्षय कुमार वैसे भी आजकल सुर्ख़ियों में हैं। अभी कुछ दिन पहले एक विवाद के चलते अक्षय ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस और वेल विशेर्स से माफ़ी मांगी थी। दरअसल उन्होंने एक पान मसाले का ad किया था जिसके चलते अक्षय को ट्रोल किया गया था। इसके बाद अजय देवगन का भी बयान उनके बचाव में आया था। अक्षय ने लिखा था कि मुझे माफ़ करिये अगर मैंने आप सब की भावनाओं को ठेस पहुंचाई हो तो। में आगे से ध्यान रखूँगा कि ऐसा कुछ में न करूँ।   

अक्षय ने आगे ये भी लिखा कि फिलहाल ऐड फिल्म कम्पनीज का जो भी प्रोसीजर होता है और जो कॉन्ट्रैक्ट है उसके तहत इस ऐड को वो तय समय तक चलाएंगे। लेकिन आगे से मैं ध्यान रखूँगा कि आप लोगो की भावनाओं को ठेस न पहुंचते हुए मैं इस तरह का कोई काम न करूँ। इसके बाद अजय देवगन ने भी कहा कि मुझे लगता है कि ऐसे कोई ऐड नहीं बनना चाहिए जिससे लोगों को नुक्सान पहुंचे।

Tags:    

Similar News