Alia-Ranbir: आलिया भट्ट 'केसरिया' गाना गाते समय भूल गईं आगे की लाइनें, पति रणबीर कपूर ने ऐसे निभाया हमसफर का साथ

Alia-Ranbir: आलिया रणबीर पहुंचे एक साथ इवेंट पर वहीँ आलिया ने जब केसरिया गाना गाना शुरू किया तो वो उसके बोल भूल गईं लेकिन पास में बैठे रणबीर ने इसमें उनकी मदद की।

Update:2023-01-19 13:52 IST

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor (Image Credit-Social Media)

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल्स में से एक हैं। ये दोनों फिलहाल अपना पैरेंटहुड एन्जॉय कर रहे हैं। आलिया ने कुछ समय पहले ही बेटी राहा को जन्म दिया है और अब वो अपने एक्टिंग ज़ोन में वापस आने के लिए पूरी तरफ तैयार है। वहीँ आलिया को हम अक्सर उनके घर के बाहर स्पॉट करते रहे हैं और बीती रात भी वो अपने पति और एक्टर रणबीर के साथ मुंबई प्रेस क्लब पहुंचीं। इस दौरान दोनों ने सभी के साथ बातचीत की और अपने दिल की बात कही लेकिन वहीँ आलिया ने जब केसरिया गाना गाना शुरू किया तो वो उसके बोल भूल गईं लेकिन पास में बैठे रणबीर ने इसमें उनकी मदद की।

आलिया भट्ट ने एक इवेंट में गाया केसरिया सांग

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो की शुरुआत आलिया भट्ट से रणबीर कपूर को गाने के लिए कहने से होती है। वो एक्टर से कहती है, "बेटा गाना गाओ" जिस पर रणबीर मुस्कुरातें है और उनसे गाने के लिए कहते है। फिर एक्ट्रेस सभी मौजूद लोगों से पूछती है, "कौन सा गाना गाउँ आपके लिए?" सभी उनसे केसरिया गाने की मांग करते हैं। इसके बाद वो खुशी-खुशी केसरिया गाना शुरू कर देती है लेकिन पहली लाइन गाने के बाद ही वो गाने के बोल भूल जाती है और इसके बाद रणवीर इसे पूरा करते हैं। वो उनसे पूछती हैं, "क्या है लिरिक्स?" दर्शक इसपर हँस पड़ते हैं जबकि रणबीर गाने के साथ उनकी मदद करते है।

आलिया और रणबीर के वर्कफ्रंट की बात करें तो, आलिया भट्ट जल्द ही करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर सिंह के साथ दिखाई देंगी। इसके बाद वो कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के साथ जी ले जरा भी नज़र आएंगी। इस साल, वो गैल गैडोट के साथ हार्ट ऑफ़ स्टोन के साथ हॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेंगी।

इस बीच, रणबीर के पास रश्मिका मंदाना के साथ पाइपलाइन में एनिमल है। उनके पास श्रद्धा कपूर के साथ तू झूठी मैं मक्कार भी है।

Tags:    

Similar News