Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding: एक बार फिर तेज हुई आलिया-रणबीर की शादी के चर्चे, जानें किन-किन के साथ रह चुके हैं सीरियस रिलेशनशिप में

Alia Ranbir Wedding Rumors: हाल ही में रणबीर कपूर और अलिया भट्ट को जोधपुर में स्पॉट किया गया । जिसके बाद से यह माना जा रहा है कि ये क्यूट कपल जोधपुर में शादी के लिए वेन्यू ढूंढ रहा है ।

Newstrack :  Network
Published By :  Monika
Update: 2021-09-28 17:15 GMT

आलिया संग रणबीर की शादी के चर्चे (फोटो : सोशल मीडिया )

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding:  बॉलीवुड की पॉपुलर जोड़ी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ( Alia Bhatt Ranbir Kapoor popular jodi) की शादी के चर्चे काफी लंबे समय से चल रहे हैं । जब से दोनों सीरियस रिलेशनशिप में आए है , तब से ही हर साल यह अफवाह फैलती रही है कि दोनों जल्द शादी करने जा रहे हैं । लेकिन हर बार उनके फैंस निराश हो जाते हैं । इस साल भी एक बार फिर आलिया और रणबीर शादी को लेकर खबरों में बने हुए हैं ।

दरअसल , हाल ही में रणबीर कपूर और अलिया भट्ट को जोधपुर में स्पॉट किया गया । जिसके बाद से यह माना जा रहा है कि ये क्यूट कपल जोधपुर में शादी के लिए वेन्यू ढूंढ रहा है । लेकिन अभी दोनों में से किसी ने भी इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की है । लेकिन फैंस को दोनों के जल्द सात फेरे लेने का इंतज़ार है ।

स्पॉट हुए रणबीर कपूर और अलिया भट्ट

वही दूसरी तरफ रणबीर कपूर आज अपना जन्मदिन मन रहे हैं । उनके इस 39 वें जन्मदिन पर उनके फैंस व परिवारवालों ने उन्हें शुभकामनाएं दी हैं । जबकि आलिया ने बेहद ख़ास अंदाज़ में अपने लव लाइफ को विश किया । जिसमें आलिया ने दोनों की एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है । जिसके साथ ही उन्होंने अपने रिलेशनशिप का खुलकर एलान किया है ।

आपको बता दें, आलिया भट्ट से पहले भी रणबीर कपूर की लाइव में कई लड़कियां आई और गईं, इसकी एक लम्बी लिस्ट है ।

अवंतिका मलिक (फोटो : सोशल मीडिया )

अवंतिका मलिक

इस लिस्ट में सबसे टॉप पर अवंतिका मलिक का नाम है जो एक्टर इमरान खान की वाइफ हैं । एक समय ऐसा था जब दोनों के अफेयर के चर्चे थे ।

नंदिता महतानी (फोटो : सोशल मीडिया )

नंदिता महतानी

नंदिता महतानी एक फैशन डिजाइनर हैं । वह बिजनेसमैन संजय कपूर की पहली वाइफ थी । इनके साथ ही रणबीर कपूर के अफेयर के खूब चर्चे हुए थे । लेकिन एज गैप ज्यादा होने के चलते बात आगे नहीं बढ़ पाई ।

सोनम कपूर - रणबीर कपूर (फोटो : सोशल मीडिया ) 

सोनम कपूर

फिल्म सांवरिया से दोनों ने साथ बॉलीवुड में कदम रखा था । दोनों एक दूसरे को काफी पसंद भी करते थे । लेकिन बात आगे नहीं बढ़ी । इसके बाद वो सोनम से दूरी बनकर दीपिका पादुकोण के नज़दीक हुए ।

दीपिका पादुकोण - रणबीर कपूर (फोटो : सोशल मीडिया )

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर के बीच काफी अच्छा रिलेशनशिप चला । लेकिन दोनों के रिश्ते को नज़र लगते देर नहीं लगी और पर्सनल इश्यूज के कारण दोनों न चाहते हुए भी लग हो गए ।

कैटरीना कैफ - रणबीर कपूर (फोटो : सोशल मीडिया )

कैटरीना कैफ

इसके बाद उनकी लाइफ में कैटरीना कैफ ने एंट्री ली । दीपिका से अलग होने के बाद कैटरीना कैफ ने रणबीर को संभाला । फैंस ने भी दोनों को साथ में काफी पसंद किया । ऑनस्क्रीन दोनों हिट साबित हुए । दोनों की शादी तक की चर्चा होने लगी थी । लेकिन फिर अचानक दोनों का रिश्ता टूट गया। दोनों अलग हो गए ।

Tags:    

Similar News