Alia-Ranbir Wedding: आलिया-रणबीर की शादी की रस्मों का हुआ आगाज, आज होगी मेहँदी

Alia Ranbir Wedding Update: की शादी का इंतज़ार उनके फैंस से लेकर काफी सारे सेलेब्स भी बेसब्री से कर रहे हैं।

Newstrack :  Network
Update: 2022-04-13 05:47 GMT

Ranbir Alia (फोटो संभार -सोशल मीडिया)

Alia-Ranbir wedding Update: आलिया रणबीर जल्द ही एक दूजे के हो जायेंगे। जी हाँ ये लवली कपल कल यानि 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध जायेगा। और अगर आपको भी जानना है कि कौन सी रस्म कब और कितने बजे होगी तो ये खबर आपके लिए ही है खास।

दरअसल रणबीर आलिया की शादी का इंतज़ार उनके फैंस से लेकर काफी सारे सेलेब्स भी बेसब्री से कर रहे हैं। और अब उनका ये इंतज़ार ख़त्म होने वाला है दोनों की शादी की रस्में शुरू हो चुकीं हैं। 14 अप्रैल को आलिया और रणबीर शादी के बंधन में बंध जायेंगे। और आज मेहँदी की रस्म (Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Mehndi Function) से शादी का आगाज़ हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो आज दोपहर डेढ़ बजे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मेहंदी की रस्म शुरू हो जाएगी। साथ ही सबसे पहले आलिया के घर पर पूजा होगी। जिसमे विशेष रूप से गणेश पूजन किया जायेगा। इस पूजा में दोनों ही परिवार शामिल होगा। तो हम कह सकते हैं ये दोनों की शादी का श्री गणेश होगा।

मीडिया रिपोट्स के मुताबिक दोनों की शादी 14 अप्रैल हो होना तय हुई है लेकिन कुछ लोगों का ये भी मनना है कि दोनों की शादी 15 अप्रैल को होगी। साथ ही आपको बता दें दोनों की शादी के बाद रिसेप्शन भी रखा गया है जिसमे बाकि सेलेब्स और दोस्त आएंगे। ये रिसेप्शन 17 अप्रैल को रखा गया है। रिसेप्शन का वेन्यू ताज कोलाबा रखा गया है।

आपको ये भी बता दें कि आज का मेहँदी फंक्शन आरके स्टूडियो में होगा साथ ही इसके अलावा के सभी प्री-वेडिंग फंक्शन आरके स्टूडियो चेंबूर,मुंबई में ही किया जायेगा। इसके बाद 17 अप्रैल को होगा दोनों का ग्रैंड रिसेप्शन। वैसे तो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का ये ग्रैंड वेडिंग फंक्शन काफी प्राइवेट होगा जिसमे सिर्फ दोनों परिवार वाले ही शामिल होंगे लेकिन रिसेप्शन में बी टाउन से सेलेब्स शामिल होंगे।दोनों की शादी में शाहरुख खान, करण जौहर, आमिर खान, दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह , संजय लीला भंसाली और रणबीर आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र के निर्देशक अयान मुखर्जी के शामिल होने की खबर है।

Tags:    

Similar News