Alpha Movie: Update अल्फा मूवी में ऋतिक रोशन आएंगे नजर, होगा ये अहम किरदार

Alia Bhatt Alpha Movie Update: आलिया भट्ट, शरवरी वाघ की फिल्म में एक और सुपरस्टार की हुई एंट्री, जानिए कब रिलीज होगी फिल्म

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-08-19 05:19 GMT

Hrithik Roshan In Alpha Movie (Image- Social Media) 

Alpha Movie Update: आलिया भट्ट (Alia Bhatt), शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) की फिल्म अल्फा (Alpha Movie) की अनॉउंसमेंट बहुत पहले ही कर दी गई थी। तो वहीं फिल्म के कास्ट को लेकर हर रोज अनॉउंसमेंट किया जा रहा है। एक बार फिर से आलिया भट्ट की फिल्म Alpha के कास्ट को लेकर अपडेट आया है। बता देकि Alpha Movie में आलिया भट्ट और शरवरी वाघ के अलावा ऋतिक रोशन अहम भूमिका में नजर आएंगे। 

अल्फा मूवी में नजर आएंगे ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan In Alpha Movie In Hindi)-

स्पाई यूनिवर्स की फिल्म पठान, टाइगर, वॉर सिनेमाघरों में धमाल मचा चुका है। तो वहीं अब यशराज फिल्म्स स्पाई यूनिवर्स में पहली महिला जासूसी पर आधारित फिल्म बनाने जा रहा है। जिसका नाम Alpha रखा गया है। इस फिल्म में Alia Bhatt और Sharvari Wagh मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। तो वहीं अब स्पाई यूनिवर्स की इस फिल्म में वॉर के हीरो कबीर सिंह यानि Hrithik Roshan का भी कैमियों किरदार नजर आएंगा। इसके अलावा खबरें ये भी आई थी कि अल्फा मूवी (Alpha Movie) बॉबी देओल भी नजर आएंगे। 

अल्फा मूवी में ऋतिक रोशन का होगा ये रोल (Hrithik Roshan Role In Alpha Movie)-

वॉर 2 के किरदार को ही Alpha Movie में Hrithik Roshan निभाते हुए नजर आएंगे। खबरों कि माने तो वॉर 2 (War 2 Movie) में ऋतिक रोशन आलिया भट्ट के गुरू की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। ये एक स्पाई यूनिवर्स की फिल्म है। 

आलिया भट्ट-शरवरी वाघ अल्फा मूवी कब रिलीज होगी (When Will Bobby Deol Alia Bhatt Alpha Movie Release Date In Hindi)-

बॉबी देओल (Bobby Deol), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) व शरवरी बाघ की एक्शन थ्रिलर फिल्म (Alpha Movie Alia Bhatt) की शूटिंग जुलाई 2024 से शुरू कर दी जाएगी। ये फिल्म कबतक (Alpha Movie Release Date) रिलीज होगी अभी तो इसके बारे में कहना थोड़ा मुश्किल होगा क्योकि अभी मेकर्स ने किसी प्रकार की घोषणा नहीं की गई है। लेकिन फिर भी आसार है कि फिल्म 2025 तक फ्लोर पर आ जाएगी।

आलिया भट्ट-शरवरी वाघ अल्फा मूवी की कहानी क्या है? (Alia Bhatt Sharvari Wagh Movie Alpha Story In Hindi)-

अल्फा मूवी (Alpha Movie Story) के लिए आलिया भट्ट मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग ले रही हैं. और इस फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को आप मार्शल आर्ट कौशल का प्रदर्शन करते हुए नजर आएंगी। इस फिल्म में आलिया भट्ट व शारवरी के किरदारों को मतलबी हत्या करने वाली मशीन के रूप में देखा जाएगा।

Tags:    

Similar News