Jigra Movie Update: आलिया भट्ट की जिगरा का धांसू पोस्टर, देखें यहां

Alia Bhatt Jigra New Poster: आलिया भट्ट की जिगरा का नया धांसू पोस्टर सामने आ चुका है, आइए आपको भी दिखाते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-09-05 06:01 GMT

Alia Bhatt Jigra New Poster (Photo- Social Media)

Alia Bhatt Jigra Movie Poster: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जानी जाती हैं, वे इतनी कमाल की अदाकारा हैं कि उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड भी मिल चुका है। जी हां! आलिया भट्ट इन दिनों अपनी कई फिल्मों की वजह से सुर्खियों में हैं, जहां एक तरफ वे इस वक्त अपनी एक्शन थ्रिलर फिल्म "एल्फा" की शूटिंग में व्यस्त चल रही है, वहीं दूसरी ओर उनकी अपकमिंग फिल्म "जिगरा" से जुड़ा नया अपडेट सामने आ चुका है। दरअसल आलिया भट्ट की जिगरा का नया धांसू पोस्टर सामने आ चुका है, आइए आपको भी दिखाते हैं।

आलिया भट्ट की जिगरा का नया पोस्टर (Alia Bhatt Jigra New Poster)

आलिया भट्ट ने खुद अपनी फिल्म "जिगरा" का नया पोस्टर रिवील कर दिया है, पोस्टर शेयर करते हुए अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा है, "तू मेरे प्रोटेक्शन में है...जिगरा 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।" पोस्टर की बात करें तो आलिया भट्ट के साथ ही अभिनेता वेदांग रैना भी नजर आ रहें हैं। आलिया भट्ट पोस्टर में एक उल्टी पड़ी कार के ऊपर खड़ी हुईं हैं, उन्होंने एक बैग टांग रखी है और हाथ में हथौड़ी लिए नजर आ रहीं हैं, साथ ही अभिनेता वेदांग भी दिखाई दे रहें हैं।

पोस्टर हुआ वायरल (Jigra First Look Poster)

आलिया भट्ट ने जैसे ही सोशल मीडिया पर जिगरा का नया पोस्टर शेयर किया, मिनटों के अंदर ही पोस्टर पूरे इंटरनेट पर छा चुका है। सिर्फ दर्शक ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स भी आलिया भट्ट की इस फिल्म के लिए अपनी उत्सुकता जाहिर कर रहें हैं। आलिया भट्ट के फैंस तो कमेंट बॉक्स में धड़ल्ले से कमेंट कर जिगरा के पोस्टर की तारीफ कर रहें हैं और बेसब्री से 11 अक्टूबर का इंतजार कर रहें हैं।

आलिया भट्ट की जिगरा की रिलीज डेट (Alia Bhatt Jigra Release Date)

नेशनल अवॉर्ड जीत चुकीं अभिनेत्री आलिया भट्ट की जिगरा 11 अक्टूबर को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होने के लिए तैयार है। जिगरा फिल्म में आलिया भट्ट के साथ वेदांग रैना लीड रोल में हैं, फिल्म में आलिया भट्ट वेदांग की बड़ी बहन का किरदार निभाएंगी। जिगरा फिल्म को डायरेक्ट किया है वासन बाला ने, जबकि करण जौहर के प्रोडक्शन तले फिल्म को प्रोड्यूस किया जा रहा है। जिगरा 11 अक्टूबर को रिलीज की जायेगी।

Tags:    

Similar News