Allu Arjun Hindi Dub Movie Sarrainodu : अल्लू अर्जुन की तगड़ी फैन फॉलोइंग, पहली ऐसी फिल्म जिसे यूट्यूब पर मिले 300 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज

Allu Arjun Hindi Dub Movie Sarrainodu : फिल्मों में अल्लू अर्जुन की स्टाइल की बात ही कुछ और होती है, जिसके चलते ही फैंस उनके हर एक फिल्म के रिलीज होने जा इंतज़ार करते हैं ।

Newstrack :  Network
Published By :  Monika
Update: 2021-08-26 11:29 GMT

अल्लू अर्जुन (फोटो : सोशल मीडिया )

Allu Arjun Hindi Dub Movie Sarrainodu:  तमिल सिनेमा (Tamil Cinema) के सबसे पसंदीदा स्टार अल्लू अर्जुन की फैन फॉलोइंग ना सिर्फ साउथ बल्कि देश भर में लोग उनके लिए पागल हैं  । इधर उनकी फिल्म रिलीज होती नहीं कि दर्शकों की सिनेमा हॉल के बाहर लम्बी लाइन लग जाती है। उनके फैंस उनकी एक झलक देखने को बेताब रहते हैं । फिल्मों में अल्लू अर्जुन की स्टाइल की बात ही कुछ और होती है, जिसके चलते फैंस उनकी हर एक फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं । वैसे तो स्टाइलिश स्टार अल्लू अर्जुन किसी ना किसी वजह से सुर्ख़ियों में बने रहते हैं, लेकिन इन दिनों उनके चर्चा में रहने की एक बड़ी वजह है जिसे सुनकर उनके फैंस खुश हो जाएंगे।

दरअसल, अभिनेता अल्लू अर्जुन की एक फिल्म 2016 में  रिलीज हुई थी, जिसका नाम 'सराइनोडु' (Sarrainodu) है । इस फिल्म ने अपना एक अलग ही रिकॉर्ड बना लिया है । ये तमिल भाषा में रिलीज हुई ऐसी फिल्म रही जो अपने समय में सुपरहिट फिल्म साबित हुई थी । लेकिन अब इस फिल्म के हिंदी डब वर्जन ने भी सारे रिकार्ड्स तोड़ दिए है । जी हां, अल्लू अर्जुन की फिल्म 'Sarrainodu' पहली ऐसी हिंदी डब फिल्म (Allu Arjun Hindi Dub Movie Sarrainodu ) है जिसे यूट्यूब पर 300 मिलियन (30 करोड़) से भी ज्यादा बार देखा गया हैं ।

आपको बता दें, इस लोकप्रिय फिल्म को बोयापति श्रीनु (Boyapati Srinu) द्वारा डायरेक्ट और लिखा गया है, जिसमें अल्लू अर्जुन के साथ रकुल प्रीत सिंह, श्रीकांत, आदि पिनिशेट्टी और कैथरीन ट्रसा भी फिल्म का हिस्सा रहे । बता दें, कि ये रिटायर्ड मिलीटरी ऑफिसर पर बनी फिल्म है जिसमें दिखाया गया है कि कैसे बुराई को मिटाने के लिए उन सभी मुजरिमों को सजा दी जाती है जो किसी तरह कानून से बच जाते हैं । दमदार एक्शन से भरी इस मूवी में रोमांस भी भरपूर है।

 इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर की भारी कमाई 

आपको बता दें, की फिल्म Sarrainodu के अलावा सुपर स्टार अल्लू अर्जुन कि Race Gurram (2014) और Duvvada Jagannadham (2017) भी ऐसी फिल्म रही जिसने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई की है। आई एक नज़र डाले उनकी अन्य चार हिट फिल्मों (Allu Arjun Hit Films) पर जिसने बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फाड़ कमाई की है।

बन्नी (Bunny)

ये एक एक्शन रोमांस से भरी मूवी है, जिसमें अल्लू अर्जुन मुख्य रोल में हैं। जिसमें एक करोड़पति पिता की बेटी को एक लड़के से प्यार हो जाता है, वो उससे लड़के से शादी करने का फैसला करती है , लेकिन पिता नहीं मानते। जिसके बाद किसी तरह से करोड़पति पिता दोनों के रिश्ते के लिए मान जाते है तभी बेटी का मंगेतर दहेज कीमांग करने लगता है।

आर्या(Arya )

फिल्म में एक पागल प्रेमी अजय, गीता (जो मुख्य किर्दात में हैं) को धमकाता है की वो कूद कर अपनी जान दे देगा, जब उसने अजय के प्रपोजल को ठुकराया था। जिसके बाद गीता की लाइफ में आर्य (अल्लू अर्जुन) आता है और यही से दोनों की कहानी शुरू होती है।

देसमुदुरु (Desamuduru)

इस कहानी में बाला, जो एक टीवी चैनल के लिए काम करता है, ठग की चाल में फस जाता है , मुसीबत में पड़ने के बाद, उसे शहर से बाहर के काम के लिए भेज दिया जाता है। वही वो एक लड़की से मिलता है और उससे प्यार हो जाता है, लेकिन उस लड़की को एक गैंगस्टर उठा ले जाता है। इसी पर आधारित है ये फिल्म देसमुदुरु। 

आर्या 2 (Arya 2)

ये कहानी एक ऐसे इंसान पर है जो दोस्ती के लिए कुछ भी कर सकता है। वो मानसिक रूप से बीमार अपने दोस्त के लिए खूब को पूरा बदल लेता है , जो उसे पसंद ही नहीं करता।

इस साल अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा' होगी रिलीज 

अल्लू अर्जुन की अपकमिंग मूवी (Arjun Upcoming Movies) की बात करें तो इस साल दिसम्बर तक सुकुमार द्वारा बनाई गई फिल्म पुष्पा (Pushpa) इसी साल दिसंबर में रिलीज हो सकती है। जबकि उनकी 'AA21' जिसके निर्देशक कोराटाला शिव हैं, ये फिल्म अगले साल न्यू इयर में रिलीज की जाएगी। वही मार्च 2022 में फिल्म 'आइकॉन' रिलीज होगी। 

हिंदी डब मूवीज जिसे दर्शकों का मिला प्यार 

एक्टर अल्लू अर्जुन की हिंदी डब मूवीज (Allu Arjun Hindi Dub Movies) की देशभर में देखी जाती है। अपनी धांसू फाइटिंग सीन्स से कैसे दर्शकों का ध्यान अपनी तफ़र खीचना है ये अल्लू अर्जुन को पता है । बता दें, उनकी कई फिल्मों को हिंदी डब किया गया है जिसकी एक लम्बी लिस्ट है..

-Vadam Hindi Dub Antim Faisla

-Purugu Hindi Dub Veerta: The Power

-Varudu Hindi Dub Ek Aur Rakshak

-Desamuduru Hindi Dub Ek Jwalamukhi

-Julai Hindi Dub Dangerous Khiladi

-Badrinath Hindi Dub Sangharsh Aur Vijay

-Bunny Hindi Dub Bunny The Hero

-Arya Hindi Dub Arya ki Prem Pratigya

-Arya 2 Hindi Dub Arya: Ek Deewana

-Gangotri Hindi Dub Gangotri

-Happy Hindi Dub Dum

-Rase Gurram Hindi Dub Main Hoon Lucky: The Racer

-Sarrainodu Hindi Dub Sarrainodu

-Rudhramadevi Hindi Dub Rudramadevi

Tags:    

Similar News