Allu Arjun: वहीदा रहमान को मिला दादा साहब फाल्के अवॉर्ड, तो साउथ अभिनेता अल्लू अर्जुन ने कह दी बड़ी बात

Allu Arjun on Waheeda Rehman: अल्लू अर्जुन ने वहीदा रहमान को मिले दादा साहब फाल्के अवॉर्ड पर कुछ ऐसा कह दिया है, जिसकी वजह से सुपरस्टार खबरों में आ चुके हैं।

Written By :  Shivani Tiwari
Update: 2023-10-18 06:30 GMT

Allu Arjun and Waheeda Rehman (Photo- Social Media)

Allu Arjun on Waheeda Rehman: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के लिए कल का दिन काफी यादगार रहा, जी हां! सिर्फ अल्लू अर्जुन के लिए ही नहीं, बल्कि उनके परिवार और फैंस के लिए ये दिन इतना यादगार रहा कि वे शायद इस दिन को कभी नहीं भूलेंगे, क्योंकि 17 अक्टूबर यानी कि कल ही अल्लू अर्जुन को बेस्ट एक्टर के नेशनल फिल्म अवार्ड्स के खिताब से सम्मानित किया गया। वहीं इसी दौरान हिंदी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री वहीदा रहमान को भी उनके महान योगदान के लिए दादा साहब फाल्के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। इसी बीच अल्लू अर्जुन ने वहीदा रहमान को मिले इस अवॉर्ड पर कुछ ऐसा कह दिया है, जिसकी वजह से सुपरस्टार खबरों में आ चुके हैं।

अल्लू अर्जुन ने वहीदा रहमान को लेकर कही ये बात

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की नेशनल अवॉर्ड के दौरान की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाएं हुए हैं। अल्लू नेशनल अवॉर्ड सेरेमनी में अपनी पत्नी के साथ पहुंचें थे। अवॉर्ड समारोह के बाद, अल्लू अर्जुन सोशल मीडिया पर इस खास पल की अबतक कई तस्वीरें शेयर कर चुके हैं और अभी भी लगातार कर ही रहें हैं। अब उन्होंने दिग्गज अभिनेत्री वहीदा रहमान के साथ भी एक तस्वीर शेयर की और उनके लिए कुछ ऐसा कह दिया, जो यकीनन आपके दिल को छू जायेगा।



अल्लू अर्जुन ने वहीदा रहमान के साथ ही आलिया भट्ट और कृति सेनन के साथ की भी तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सुपरस्टार ने लिखा है, "फिल्मों में वहीदा रहमान जी के 6 दशक से ज्यादा योगदान के लिए उन्हें दादा साहब फाल्के अवॉर्ड मिलते हुए देखना, जिंदगीभर का एक्सपीरियंस था। बहुत ही इंस्पायरिंग" इसके साथ अल्लू अर्जुन ने आलिया भट्ट और कृति सेनन के बारे में भी दो शब्द कहें हैं।

Full View

अल्लू अर्जुन ने की आलिया और कृति की भी तारीफ

अल्लू अर्जुन ने अपने पोस्ट में आगे लिखते हैं, "आलिया भट्ट को ये अवॉर्ड जीतते हुए देखना बहुत ही खुशी की बात थी...आइकॉनिक फिल्म में आइकॉनिक परफॉर्मेंस.... ट्रूली डिजर्विंग और भी बहुत से...!!! कृति सेनन की कंपनी मिलना मेरे लिए प्रसन्नता वाली बात थी...बहुत ही प्यारी लेडी....उनकी इस जर्नी में और नेशनल अवॉर्ड मिलने की कामना करता हूं और बहुत जल्द उनके साथ एक फिल्म में काम करने की उम्मीद करता हूं।"

अल्लू अर्जुन को इस फिल्म के लिए मिला नेशनल अवॉर्ड

अभिनेता अल्लू अर्जुन को उनकी पैन इंडिया फिल्म "पुष्पा" के लिए बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड दिया गया है। फिल्म "पुष्पा" ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी, खासतौर पर अल्लू अर्जुन की एक्टिंग ने हर किसी को हैरान कर दिया था। वहीं अब अल्लू अर्जुन "पुष्पा 2" के लिए अपनी कमर कस चुके हैं, ये फिल्म अगले साल जनवरी महीने में दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।



 


Tags:    

Similar News