Amazon Prime में ब्लॉकबस्टर फिल्मों का 6 भाषाओं में होगा प्रीमियर

Amazon Prime: अमेज़न प्राइम वीडियो ने भारतीय और अंतरराष्ट्रीय मनोरंजन की रोमांचक श्रृंखला का अनावरण किया है।

Written By :  Riya Gupta
Published By :  Shreya
Update: 2021-07-09 06:19 GMT

अमेजन प्राइम वीडियो (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Amazon Prime: कोरोना का खतरा कम होने के बाद भले ही राज्यों में सिनेमा हॉल को खोलने की अनुमति दे दी है, लेकिन अभी दर्शक संक्रमण के खतरे को देखते हुए सिनेमाघरों में जाने से कतरा रहे हैं। साथ ही मेकर्स भी अभी हालातों को देखते हुए थिएटर में फिल्में रिलीज नहीं कर रहे हैं। हालांकि दर्शकों का मनोरंजन नहीं रूके इसलिए कोरोना काल में मकर्स ने फिल्मों को रिलीज करने के लिए ओटीटी (OTT) का सहारा लिया है। 

देश में अमेज़न प्राइम समेत कई OTT प्लेटफॉर्म पर यूजर्स फिल्मों को देखना पसंद कर रहे हैं। ऐसे में अमेज़न प्राइम वीडियो ने अपने दर्शकों को एक खास सुविधा दी है। दरअसल, अमेज़न प्राइम वीडियो ने भारतीय और अंतरराष्ट्रीय मनोरंजन की रोमांचक श्रृंखला का अनावरण किया। इनमें 6 भाषाओं में ऐसी फिल्में शामिल हैं, जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है।

खास बात यह है कि इसका प्रीमियर 240 से अधिक देशों में होगा। फरहान अख्तर स्टारर तूफान 16 जुलाई, कन्नड़ कॉमेडी ड्रामा इक्कत 21 जुलाई, फहद फासिल की मलयालम मूवी मलिक 15 जुलाई, तमिल सरपट्टा परम्बारी और Telgue फीचर फिल्म सरपट्टा का जश्न 22 जुलाई को वर्ल्ड प्रीमियर के साथ होगा।

हॉलीवुड फिल्मों के डिजिटल प्रीमियर

अमेज़न प्राइम वीडियो 23 जुलाई को अमेज़न ओरिजिनल होस्टल डेज के दूसरे सीजन को भी लांच करेगा। अंतरराष्ट्रीय सिनेमा के दीवाने ग्लोबल हिट जुडास और द ब्लैक मसीहा को 25 जुलाई को स्ट्रीम किया जा सकता है। वहीं बच्चे टॉम एंड जेरी मूवी का आंनद 10 जुलाई को ले सकते है।

प्राइम डे शो

प्राइम डे शो तीन भाग की विशेष पेशकश हैं। इसमें पुरुस्कार विजेता बिली आइलिश, एचईआर और किड कुडी के संगीत शामिल है। प्राइम डे शो के सभी एपिसोड दर्शकों को तीन शानदार अनुभवों का आनंद देते है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News