बाॅलीवुड से खेल जगत तक फैली महामारी, संक्रमित सेलेब्स की लिस्ट यहां

कोविड-19 से बॉलीवुड और खेल इंडस्ट्री के भी कई सितारों संक्रमित हुए और इससे जीत कर घर वापस आए

Update: 2021-04-03 06:49 GMT

नई दिल्ली: कोरोना महामारी के चलते कई चींजे प्रभावित हुई। इन महामारी ने कई लोगों को अपनी चपेट में लिया। कईओं ने अपनी जान गवाई तो कई इस बीमारी से लड़कर ठीक भी हुए। वहीं कोविड-19 से बॉलीवुड और खेल इंडस्ट्री के भी कई सितारों संक्रमित हुए और इससे जीत कर घर वापस आए। आइये जानते है कौन-कौन बॉलीवुड और खेल इंडस्ट्री के सितारें बीमारी से संक्रमित हुए और इसको हराकर घर आए।

बॉलीवुड में कोरोना

कोरोना की वजह से पिछले साल लॉकडाउन लगा।वहीं जुलाई बीतने के बाद एक-एक कर सब खुलने लगा। दफ्तर, कंपनियां बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री भी खुली। जहां कोविड नियमों के पालन करते हुए शूटिंग भी शुरू हुई। खेल जगत में भी सभी सेलेब्स अपने-अपने खेल में जुट गए। जिसके बाद कई कोरोना संक्रमित होने के मामले सामने आने लगे।

ये बॉलीवुड सितारें हुए कोरोना संक्रमित

इस लिस्ट में सबसे पहले बात करेंगे महानायक अमिताभ बच्चन की फैमिली की। जिसमें अभिषेक बच्चन और उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ-साथ बेटी आराध्या कोरोना कोरोना वायरस से संक्रमित हुए। ऐश्वर्या तो एक हफ्ते में ठीक हो गईं जबकि अभिषेक भी करीब 20 दिन में ठीक हुए।

(फोटो-सोशल मीडिया)

और लगभग एक महीना अस्पताल में उपचार करवाने के बाद अमिताभ बच्चन भी वापस घर लौटे.की जो पिछले साल जुलाई के आखिरी में कोरोना वायरस से संक्रमित हुए। और एक महीना बाद अस्पताल में उपचार करवाकर घर वापस लौटे।

वहीं इसके बाद अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा कोरोना वायरस से संक्रमित हुए। वहीं दोनों ने जल्द ही इस वायरस को अपने आपको उभार लिया।


फिल्म 'जुग जुग जियो' की शूटिंग के दौरान जब सभी कलाकार और कर्मचारियों का परीक्षण करवाया गया तो इसमें नीतू सिंह और वरुण धवन कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए। वहीं फिल्म के निर्देशक राज मेहता भी कोरोना की चपेट में आ गए। जिसके बाद फिल्म की शूटिंग रोकी गई। हालांकि तीनों ही जल्द ठीक हो गए।

(फोटो-सोशल मीडिया)

इसके अलावा कार्तिक आर्यन, कृति सेनन, आमिर खान, रणबीर कपूर, फिल्म मेकर सतीश कौशिक , आर. माधवन, आलिया भट्ट, बप्पी लहरी, फातिमा सना शेख जैसे सितारे कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।

ये खेल स्टार कोरोना संक्रमित

27 मार्च, 2021 को पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर कोरोना संक्रमित हुए। जो डॉक्टरों की सलाह से अस्पताल में भर्ती हैं। उनके अलावा यूसुफ पठान, इरफान पठान और एस बद्रीनाथ को भी कोरोना हो चुका है।


Tags:    

Similar News