Animal की इस एक्ट्रेस की रातों-रात बदली किस्मत, मिलियंस में हुई फैन फॉलोइंग

Tripti Dimri: "एनिमल" का हिस्सा बनने के बाद तृप्ति डिमरी नई नेशनल क्रश बन चुकीं हैं और टॉक ऑफ द टाउन बनीं हुईं हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2023-12-08 15:22 GMT

Tripti Dimri (Photo- Social Media)

Click the Play button to listen to article

Tripti Dimri: रणबीर कपूर की फिल्म "एनिमल" दुनियाभर में धमाल मचा रही है। सिर्फ दर्शकों से ही नहीं, बल्कि फिल्म सेलेब्स और क्रिटिक्स से भी फिल्म को बहुत ही पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला। रिलीज के एक हफ्ते के अंदर ही फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 563.30 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म के सभी किरदार सोशल मीडिया पर छाएं हुए हैं, वहीं इस फिल्म में नजर आई दूसरी फीमेल लीड ने भी लोगों का खूब ध्यान खींचा। जी हां! हम जिस लीड एक्ट्रेस की बात कर रहें हैं वह कोई और नहीं, बल्कि अभिनेत्री तृप्ति डिमरी हैं। "एनिमल" का हिस्सा बनने के बाद तृप्ति डिमरी नई नेशनल क्रश बन चुकीं हैं और टॉक ऑफ द टाउन बनीं हुईं हैं।

"एनिमल" में बोल्ड सीन्स दे सुर्खियों में छाईं तृप्ति डिमरी

अभिनेत्री तृप्ति डिमरी की तस्वीरें हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर छाईं हुईं हैं, जिसमें से ज्यादातर तस्वीरें उनके "एनिमल" के लुक की हैं। बता दें कि तृप्ति डिमरी ने "एनिमल" में बेहद ही बोल्ड सीन्स दिए हैं, जो दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बनें हुए हैं। "एनिमल" में भले ही तृप्ति डिमरी का किरदार कम था, लेकिन उन्हें जिस तरह से फैंस का प्यार मिल रहा है, वह वाकई देखने लायक है। जी हां! तृप्ति डिमरी की फैन फॉलोइंग बहुत ही तेजी से बढ़ी है।


रातों रात बदली तृप्ति डिमरी की जिंदगी

रातों रात जिंदगी कैसे बदलती है, ये कोई अभिनेत्री तृप्ति डिमरी से जाने। जी हां! ऐसा नजारा अभिनेत्री ने बेहद करीब से देखा है। जब से "एनिमल" रिलीज हुई है, तभी दे तृप्ति डिमरी को लोगों ने एक अलग ही प्यार मिल रहा है। दर्शकों से इतना प्यार और वाहवाही पाकर तृप्ति डिमरी के पैर यकीनन जमीन पर नहीं पड़ रहें होंगे। उन्हें सिर्फ तारीफें ही नहीं मिल रहीं हैं बल्कि उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी तेजी से बढ़ी है। जहां कुछ दिन पहले तक तृप्ति डिमरी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर महज 664K फॉलोअर्स थे, वहीं अब अगर आप देखेंगे तो उन्हें 2.8 मिलियन लोग फॉलो कर रहें हैं। तृप्ति डिमरी की फैन फॉलोइंग बहुत ही तेजी से बढ़ी है।

तृप्ति डिमरी एक्टिंग डेब्यू

आज के समय में नेशनल क्रश बन चुकीं अभिनेत्री तृप्ति डिमरी ने 2017 में "पोस्टर बॉयज" से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था और फिर इसके बाद वह साल 2018 में फिल्म "लैला मजनू" में नजर आईं थीं। हालांकि उन्हें लोगों के बीच पहचान फिल्म "बुलबुल" से मिली थी। "बुलबुल" के लिए तृप्ति डिमरी ने खूब वाहवाही बटोरी थी। "बुलबुल" के बाद वह "काला" में नजर आईं थीं, जिसे भी खूब प्यार मिला था। और अब "एनिमल" का हिस्सा बन वह सिर्फ देशभर में ही नहीं, बल्कि विदेशों तक अपना नाम बना चुकीं हैं।



 


Tags:    

Similar News