Ankita Lokhande Pregnancy: कंफर्म अंकिता लोखंडे हैं प्रेग्नेंट, वायरल वीडियो में खुल गया राज देखें

Is Ankita Lokhande Pregnant: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे प्रेग्नेंट हैं, कई दिनों से सोशल मीडिया पर ये खबरें आ रही हैं, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में खुल गया राज

Report :  Shikha Tiwari
Update:2024-10-09 10:27 IST

Confirm Ankita Lokhande Pregnancy Video Viral

Ankita Lokhande Pregnancy News: एक्ट्रेस और बिग बॉस 17 कंटेस्टेंट अंकिता लोखंडे जिन्होंने विक्की जैन नाम के बिजनेसमैन से विवाह किया था। जो उनके साथ बिग बॉस 17 का हिस्सा भी बने थे। उसके बाद लॉफ्टर शैफ में दोनों नजर आएं थे। तो वहीं काफी दिनों से सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें आ रही हैं कि अंकिता लोखंडे प्रेग्नेंट हैं। लेकिन इन खबरों को लेकर अंकिता ने किसी प्रकार की प्रतिक्रिया नहीं दी थी। तो वहीं आज एक बार फिर से Ankita Lokhande के प्रेग्नेंसी की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल होन लगी है। जिसकी वजह है हालहि में आई अंकिता लोखंडे का वीडियो, जिसने सारा राज खोल दिया है। 

क्या अंकिता लोखंडे की पत्नी है प्रेग्नेंसी (Is Ankita Lokhande Pregnancy Confirm)-

अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन के साथ 14 दिसंबर 2021 (Ankita Lokhande Marriage Date) में पारंपरिक तरीके से विवाह किया था। जिसके बाद से दोनों कपल बिग बॉस 17 रिलयटी शो का हिस्सा बने थे, इस शो में आने के बाद से दोनों के बीच काफी ज्यादा तकरार देखा गया। तो वहीं सोशल मीडिया से लेकर हर जगह अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के रिश्ते को लेकर के ही चर्चे हो रहे थे। लोगों ने इन दोनों के रिश्ते तो लेकर तरह-तरह की बातें करनी शुरू कर दी तो वहीं विक्की जैन पर भी काफी सवाल उठे कि वो Ankita Lokhande को अच्छे से नहीं ट्रीट करते हैं। 

इन सबके बावजूद भी दोनों एक-दूसरे के साथ रहे और शो के अंत में बिग बॉस के घर से बाहर आए, बिग बॉस के बाद Ankita Lokhande और Vicky Jain को लॉफ्टर शैफ के सेट पर देखा गया है। लॉफ्टर शैफ से ही अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के माता-पिता बनने की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

तो वहीं अब जाकर अंकिता लोखंडे का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें अंकिता लोखंडे नवरात्रि के शुभ अवसर पर माता रानी का आशीर्वाद लेने अपने पति विक्की जैन के साथ पहुँची हैं। इस वीडियो में अंकिता जैन ने रेड कलर की साड़ी कैरी की हुई है। नेटिजन्स ने Ankita Lokhande का ये वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया पर एक बार फिर से अंकिता की प्रेग्नेंसी खबरों को लेकर अपना रिएक्शन देना शुरू कर दिया। कि अंकिता लोखंडे प्रेग्नेंट हैं। 


लेकिन अभी तक अंकिता लोखंडे या उनके परिवार की तरफ से इसके बारे में किसी प्रकार की ऑफिशियल अनॉउंसमेंट नहीं की गई है। कि अंकिता लोखंडे प्रेग्नेंट हैं, इसलिए अभी इसको लेकर किसी प्रकार का कमेंट करना गलत होगा। 

Tags:    

Similar News