प्रेग्नेंट हैं अंकिता लोखंडे? एक्ट्रेस ने खुद बताई सच्चाई

Ankita Lokhande: 'बिग बॉस 17' से बाहर आने के बाद से अंकिता लोखंडे और विक्की जैन काफी चर्चा में है। इस बीच एक्ट्रेस ने अपने प्रेग्नेंसी को लेकर बात की है।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-02-16 05:31 GMT

Ankita Lokhande: 'बिग बॉस 17' के बाद से अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन काफी चर्चा में आ गए हैं। शो में दोनों के रिश्ते को लेकर कई तरह के सवाल भी खड़े हुए थे। शो में यह बात भी सामने आई थी कि अंकिता लोखंडे प्रेग्नेंट हैं। हालांकि, ऐसा कुछ नहीं था। लेकिन अब शो से बाहर आने के बाद अंकिता की प्रेग्नेंसी को लेकर फिर से सवाल खड़े होने लगे हैं। इस बीच एक्ट्रेस ने खुद अपनी प्रेग्नेंसी पर बात की है। आइए आपको बताते हैं एक्ट्रेस ने क्या कहा है?

क्या प्रेग्नेंट हैं अंकिता लोखंडे?

दरअसल, हाल ही में अंकिता लोखंडे ने एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें एक्ट्रेस ने बेबी प्लानिंग को लेकर बात की थी। अंकिता से बच्चे को लेकर सवाल किया गया था, जिस पर एक्ट्रेस ने कहा था- ''अभी को हम खुद बच्चे हैं।'' वहीं विक्की ने कहा था- “हां, हमने इसके बारे में सोचा है।” बता दें कि जब अंकिता 'बिग बॉस 17' में थीं, तब उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी सवाल उठे थे। एक्ट्रेस ने शो में कहा था कि उन्हें लगता है वह प्रेग्नेंट हैं। हालांकि, ऐसा कुछ नहीं था।


अंकिता-विक्की ने नहीं मनाया वैलेंटाइन

हाल ही में वैलेंटाइन डे के मौके पर अंकिता अपनी मां, मौसी और नानी के साथ रेस्त्रां के बाहर स्पॉट हुई थीं। जिस पर पैपराजी ने उनसे सवाल किया कि विक्की कहां हैं? इस दिन वह विक्की के साथ क्यों नहीं थीं, इसे लेकर लोगों के मन में कई तरह के सवाल खड़े हो रहे थे। जिस पर अंकिता ने जवाब देते हुए कहा था- ''विक्की बिलासपुर अपने घर पर हैं, वहां से उन्होंने मेरे लिए सरप्राइज गिफ्ट भेजे हैं। सरप्राइज मिलना चाहिए और क्या ही चाहिए?”


शो में अंकिता-विक्की के बीच हुई खूब लड़ाई

एक इंटरव्यू के दौरान‘बिग बॉस’ के घर में दोनों के बीच हुए झगड़े पर अंकिता ने कहा था- “परफेक्ट कपल की लड़ाई नहीं होती क्या? वही परफेक्ट कपल होता है।” पत्नी की बात पर विक्की ने कहा,”मैं इससे पूरी तरह सहमत नहीं हूं, उस शो में आपकी पर्सनालिटी की दूसरी साइड भी बाहर आती है। हो सकता है कि वह साइड सामने आ जाए जो असल जिंदगी में आपका व्यक्तित्व नहीं है। आप बाहर आमतौर पर अपनी पसंद की जिंदगी जीते हैं, परिवार को समय देते हैं। लाइफ बहुत अलग होती है। जो लोगों ने शो में देखा वो असली शादी नहीं है, ये है रियल शादी।”

विक्की ने आगे कहा,”वहां आप कंटेस्टेंट भी होते हो, हर किसी का देखने का अलग नजरिया होता है। आप इसे अपने तरीके से देखते हैं। हम वहां बाहर की दुनिया से जुड़े नहीं होते, तो हम दुनिया के बारे में सोचते भी नहीं।” विक्की ने उनके रिश्ते को जज करने वाले लोगों से कहा,” आपको हमारी शादी की चिंता करने की जरूरत नहीं है, आज लग रहा है कि शायद हम केवल अच्छी चीजों को याद रखना चाहते हैं।”

Tags:    

Similar News