ऑस्कर विजेता है ये एक्ट्रेस, शराब की लत की वजह से नहीं कर पाई ये काम

उससे पहले अपनी शराब की लत के बारे में उन्होंने कहा कि मुझे शराब पीना काफी ज्यादा पसंद है. लेकिन इसके कारण मैं अपने बेटे पर ध्यान नहीं दे पा रही थी.

Update: 2019-04-25 23:40 GMT

जयपुर:हॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस ऑस्कर विजेता अमेरिकी सिंगर ऐनी हैथवे ने हाल ही में शराब छोड़ने की वजह का खुलासा किया है ऐनी का कहना है कि ऐसा उन्होंने इसलिए किया क्योंकि शराब की लत के कारण वह अपने 3 साल के बेटे जोनाथन रोजबैंक पर ध्यान नहीं दे पा रही थी।

Full View

एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा किया कि एक तीन साल के बच्चे की मां के रूप में उनकी जिंदगी कैसी है। खासतौर पर कैसे शराब की लत के कारण वह बेटे के प्रति अपनी जिम्मेदारियों को पूरा करने में असमर्थ थीं.ऐनी ने पिछले साल शराब से पूरी तरह दूरी बना ली थी।

Full View

Full View

Full View

उससे पहले अपनी शराब की लत के बारे में उन्होंने कहा कि मुझे शराब पीना काफी ज्यादा पसंद है. लेकिन इसके कारण मैं अपने बेटे पर ध्यान नहीं दे पा रही थी. मेरा आखिरी हैंगओवर पांच दिन तक रहा था.इस बीच ऐनी ने यह भी शेयर किया कि अगर वह एक एक्ट्रेस नहीं बनती तो पेशे के तौर पर टीचर बनना पसंद करतीं या फिर सेना में जाती.ऐनी ने चुटकी लेते हुए यह भी कहा कि सबसे ज्यादा वह एक शराबी बनना पसंद करतीं।

Full View

Full View

Tags:    

Similar News