Anupama Latest Episode: अनुज से हुई बहुत बड़ी गलती! अनुपमा लेगी बड़ा फैसला, देगी तलाक

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस का फेमस शो 'अनुपमा' पिछले काफी समय से सुर्खियों में बना हुआ है। शो में लगातार ट्विस्ट देखने को मिलते रहते हैं।

Update:2023-09-22 13:47 IST

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस का फेमस सो 'अनुपमा' इन दिनों दर्शकों को खूब भा रहा है और पसंद आए भी क्यों ना? शो में आए दिन कोई ना कोई नया ड्रामा देखने को मिलता रहता है। पहले पाखी और अदिक को लेकर टेंशन थी और अब जब अदिक ठीक हुआ तो अनुज और मालती देवी के रिश्ते का सच भी बाहर आ गया है। वहीं, अब बहुत जल्द शो में बहुत बड़ा ट्विस्ट आने वाला है और ये ट्विस्ट अनुज और अनुपमा के रिश्ते के बीच दरार पैदा कर देगा।

सामने आया अनुज-मालती देवी के रिश्ते का सच

शो में चल रहे लेटेस्ट ट्रैक की बात करें, तो अनुपमा के साथ-साथ अब सभी घरवालों को ये पता चल गया है कि अनुज मालती देवी का बेटा है, जिसे मालती देवी ने अपने सपनों को लिए अनाथ आश्रम में छोड़ दिया था, लेकिन ये सच अनुज बर्दाश्त नहीं कर पा रहा है। एक बच्चे के लिए इससे बड़ा दुख भला क्या होगा कि मां-बाप के होते हुए उसे आनाथ आश्रम में रहना पड़ा हो। अनुज के मन में भी बचपन से यही दुख है, जो उसे मालती देवी को माफ करने की इज्जात नहीं दे रहा है।


अनुपमा लाएगी अनुज को मालती देवी के करीब

अनुज का गुस्सा अपनी जगह बिल्कुल ठीक है, लेकिन मां तो मां होती है। अनुपमा इस बात को समझती है कि मालती देवी की मजबूरी थी कि उन्होंने अनुज को आनाथ आश्रम में छोड़ दिया और यही बात अब अनुपमा-अनुज को समझाएगी। लेकिन क्या अनुज अपना दुख भूलाकर अनुपाम की बात को समझ पाएगा? क्या अनुज मालती देवी को अपनी मां स्वीकार करेगा? या फिर ये सच पता चलने के बाद अनुज-मालती देवी को अपनी जिंदगी से हमेशा के लिए दूर कर देगा?


अनुज-अनुपमा का होगा तलाक?

आने वाले शो में जहां ये पता चलेगा कि अनुज मालती देवी को अपनी स्वीकार लेगा, तो वहीं शो में एक बहुत बड़ा ट्विस्ट आएगा। जी हां..शो में बहुत जल्द अब समर का चैप्टर खत्म होने वाला है। शो में पहले माया की मौत हुई थी, जिसका जिम्मेदार अनुपमा को माना गया था और अब शो में समर की मौत दिखाई जाएगी, जिसका जिम्मेदार वनराज अनुज को बताएगा। वनराज अनुपमा को बताएगा कि समर की जान अनुज की वजह से गई है। अब ये सच सुनने के बाद शो में अनुज और अनुपमा का सेपरेशन दिखाया जाएगा। खबर तो यह भी है कि कुछ सालों के लीप के बाद शो में अनुज-अनुपमा का तलाक भी दिखाया जा सकता है।

Tags:    

Similar News