Anupama Latest Episode: अनुज की जिंदगी में फिर लौटी अनुपमा, शो में आया नया ट्विस्ट

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में आए दिन कोई न कोई नया ड्राम देखने को मिलता रहता है। इस बीच शो में एक नया ट्विस्ट आया है। आइए आपको बताते हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-03-28 11:20 GMT

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में लगातार एक के बाद एक नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। इस बीच शो का नया प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसने दर्शकों के मन में कई तरह के सवाल छोड़ दिए हैं। दरअसल, इस प्रोमो वीडियो में अनुपमा अनुज और श्रुति के घर में छोटी अनु से बात करती हुई नजर आ रही है। अब ऐसे में सवाल यह उठ रहा है कि क्या अनुपमा अनुज और छोटी अनु की जिंदगी में वापस आ गई है? अगर ऐसा है भी तो श्रुति का क्या होगा? क्या अनुज और श्रुति की शादी टूट जाएगी? आइए आपको बताते हैं अपकमिंग एपिसोड में क्या-क्या ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं।

शुरू होगा अनुपमा की जिंदगी में नया चैप्टर

इस वक्त 'अनुपमा' टीआरपी की लिस्ट में सबसे आगे बना हुआ है। हाल ही में शो का नया प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें दिखाया गया है कि एक विशालकाय स्टेज पर अनुपमा डांस कर रही है और फिर पर्दे के पीछे से उसकी बेटी भी मैचिंग आउटफिट में स्टेज पर आती है। इसी दौरान अनुपमा का पर्दे में पांव उलझता है और अनुपमा की नींद खुल जाती है। प्रोमो में दिखाया गया है कि अनुपमा कपाड़िया हाउस में है। अनुपमा की जब आंख खुलती है तो उसकी बेटी आध्या उसके सामने ही खड़ी होती है। आध्या अपनी मां से पूछती है कि आप यहां क्या कर रही हैं? जवाब में अनुपमा कहेगी कि बेटा मैं तो.... इससे पहले कि अनुपमा कुछ कहे, आध्या उसे कई जली-कटी बातें सुना देगी। अनुपमा के पास भी कोई ऑप्शन नहीं रहेगा और वह चुपचाप कमरे से बाहर आ जाएगी। जब अनुज कपाड़िया आध्या को समझाने की कोशिश कर रहा होगा तो अनुपमा उसे रोक देगी।


अनुपमा देगी अनुज कपाड़िया को यह जवाब

अनुपमा कहेगी कि दर्द मैंने दिया है तो उसकी दवा भी मैं ही करूंगी। फैन थ्योरीज की मानें तो अनुपमा अब फिर एक बार कपाड़िया मेंशन में वापसी करेगी और अपनी गोद ली बेटी आध्या के दिल में जगह बनाएगी। लेकिन क्या वो कामयाब होगी? इस सवाल का जवाब जानने के लिए अभी फैंस को थोड़ा इंतजार करना होगा। इसके अलावा यह भी एक सवाल है कि अनुपमा के कपाड़िया मेंशन में पहुंचने की वजह क्या है? क्या उसे किंजल के घर से निकाल दिया गया है? ऐसे कई सवाल हैं जिनके जवाब दर्शकों को अपकमिंग एपिसोड में मिलेंगे।



Tags:    

Similar News