Anupama Latest Episode: गुरु मां का असली चेहरा आएगा अनुपमा के सामने, शो में आएगा बड़ा ट्विस्ट

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। वहीं, अब शो में गुरु मां का असली चेहरा भी सामने आने वाला है। आइए आपको बताते हैं अपकमिंग एपिसोड में क्या होने वाला है।

Update:2023-06-16 12:50 IST
Anupama Latest Episode (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Episode: इन दिनों शो 'अनुपमा' काफी चर्चा में है। शो में आए दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिलते हैं। एक तरफ जहां धीरे-धीरे अनुज-अनुपमा के बीच दुरियां बढ़ती जा रही हैं, तो वहीं दूसरी तरफ बहुत जल्द मालती देवी का असली चेहरा भी अनुपमा के सामने आने वाला है। आइए आज हम आपको बताते हैं अनुपमा के आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है।

मालती देवी लाएगी अनुज-अनुपमा के रिश्ते में दरार

शो में चल रहे ट्रैक की बात करें, तो अभी अनुपमा का स्टेज परफॉर्मेंस दिखाया जाएगा। अनुपमा को स्टेज पर डांस करता देख अनुज खुद को रोक नहीं पाएगा और अनुपमा के पास पहुंच जाएगा।

वहीं, माया भी अनुपमा के पास पहुंचेगी और काफी तमाशा और तोड़फोड़ करेगी, जिससे अनुज काफी गुस्सा हो जाएगा और माया को वहां से ले जाएगा।

वहीं, दूसरी तरफ गुरु मां भी अनुपमा पर काफी गुस्सा होगी और कहेगी कि अब चाहे जो भी हो जाए तुम्हें पीछे नहीं हटना है और अमेरिका जाना ही है।

अनुज का दिल तोड़ आगे बढ़ेगी अनुपमा?

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज-अनुपमा से जाने से पहले एक दिन अच्छे से मिलने की बात करेगा। वहीं, अनुपमा गुरु मां को यह वचन देगी कि वह हर जिम्मेदारी को ठीक से निभाएगी और कभी उन्हें निराश नहीं करेगी। ऐसे में अनुपमा-अनुज से दूर रहना ठीक समझेगी और अनुज का दिल तोड़ते हुए उसके सवाल का जवाब दिए बिना वहां से चली जएगी। ऐसे में अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या अनुपमा- अनुज का दिल तोड़कर अपने सपनों की उड़ान यानी अमेरिका जाएगी या अपने सपने को तोड़ देगी।

वहीं शाह हाउस में डिंपल ने कदम रखते ही बवाल मचाने शुरू कर दिए हैं। पहले बा यानी लीला शाह से भिड़ने के बाद डिंपल अब किंजल को भी अपना रंग दिखाती नजर आने वाली है। वहीं, शो में स्वीटी की भी एंट्री हो गई है।

ऐसे में शाह हाउस का ड्रामा और भी ज्यादा बढ़ने वाला है। क्योंकि स्वीटी शुरु से ही डिंपल को पसंद नहीं करती है।

Tags:    

Similar News