Anupama Latest Episode: पाखी और डिंपल के बीच होगा महासंग्राम! अनुज को तलाक देगी अनुपमा

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। एक तरह जहां शो में पाखी और डिंपल के बीच महासंग्राम देखने को मिलने वाला है, तो वहीं अनुपमा-अनुज को तलाक दे सकती है। आइए आपको बताते हैं अपकमिंग एपिसोड में क्या होने वाला है।

Update:2023-06-17 13:16 IST
Anupama Latest Episode (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। एक तरफ जहां शाह हाउस में डिंपल ने बवाल मचाया हुआ है, तो वहीं माया ने अनुज को परेशान किया हुआ है। दूसरी तरफ अनुपमा भी काफी परेशान है, क्योंकि गुरु मां ने अनुपमा को गुरुकुल की जिम्मेदारी दी है और इस जिम्मेदारी के बीच अनुपमा का प्यार बार-बार आ रहा है। ऐसे में देखना यह होगा कि क्या अनुपमा अपनी जिम्मेदारी के कारण प्यार को त्याग देगी। आइए आपको बताते हैं आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है।

बर्बाद हुआ अनुपमा का खास दिन

अनुपमा में चल रहे ट्रैक की बात करें, तो अनुपमा का बेहद खास दिन माया ने बहुत बुरी तरह से बर्बाद कर दिया है। माया ने पूरी मीडिया के सामने अनुपमा-अपना और अनुज का मजाक बनाकर रख दिया। माया ने अनुपमा पर भर-भर के इल्जाम लगाए कि वो अनुज और उसके बीच में आ रही है। वहीं अनुज भी माया से काफी गुस्सा है क्योंकि उसने अनुपमा का बेहद खास दिन खराब कर दिया है। इस बीच माया की तबियत भी काफी खराब हो गई है। देखना यह होगा कि क्या माया अपनी बीमारी का सहारा लेकर अनुज को पाने की कोशिश करेगी या फिर अनुज को हमेशा के लिए खो देगी।

डिंपल और पाखी के बीच छिड़ेगी जंग

इस बीच पाखी की शाह हाउस में एंट्री हो चुकी है और डिंपल ने फिर से जुबानी जंग शुरु कर दी है। पाखी जहां बार-बार डिंपल को ताने मारेगी तो वहीं डिंपल भी पाखी को करारा जवाब देगी। इस बीच डिंपल-पाखी को उसके कमरे से सामान ले जाने के लिए कहेगी। यह बात सुनकर पाखी काफी भड़क जाएगी और साफ-साफ कह देगी कि वह अपना कमरा खाली नहीं करने वाली। लेकिन डिंपल भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आएगी।

अमेरिका जाने का फैसला करेगी अनुपमा

'अनुपमा' में देखने को मिलेगा कि इवेंट में हुई तोड़-फोड़ के बाद मालती देवी अनुपमा पर भड़केंगी। वह अनुपमा से कहेंगी कि वह उसपर बहुत निवेश कर चुकी हैं, ऐसे में वह पीछे हटने के बारे में जरा भी न सोचे। अनुपमा भी मन बना लेती है कि चाहे कितनी भी मुसीबतें आ जाएं, वह अमेरिका जाने से पीछे नहीं हटेगी।

वहीं आगे दिखाया जाएगा कि इवेंट से निकलने के बाद माया कार में भी तमाशा करेगी। वह अनुज का हाथ पकड़कर बार-बार पूछेगी कि अनुपमा में ऐसा क्या है, जो उसमें नहीं है।

माया का पागलपन देखकर अनुज से बर्दाश्त नहीं होगा और वह उसपर चिल्ला पड़ेगा। वहीं जब अनुज कपाड़िया हाउस में कदम रखेगा तो माया बेहोश हो जाएगी। इससे अनुज का दिमाग और खराब हो जाएगा।

Tags:    

Similar News