Anupama Latest Episode: डिंपल की बदतमीजी का वनराज देगा जवाब, अनुज को खुद से दूर करेगी अनुपमा

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। इस वक्त जहां शाह हाउस में डिंपल ने बवाल मचाया हुआ है, तो वहीं अनुपमा अपने अनुज से अलग होती जा रही है। आइए आपको बताते हैं आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है।

Update:2023-06-18 14:13 IST
Anupama Latest Episode (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में इन दिनों काफी ड्रामा चल रहा है। शो में फिलहाल डिंपल ने शाह हाउस में हंगामा काट रखा है, जिससे हर कोई परेशान है और ऊपर से शाह हाउस में वापस से पाखी की भी एंट्री हो गई है। ऐसे में भाभी-ननंद की लड़ाई दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रही है। वहीं, अनुज-अनुपमा भी एक-दूसरे से धीरे-धीरे अलग होते जा रहे हैं। आइए आपको बताते हैं अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में क्या होने वाला है।

अनुपमा तोड़ेगी अनुज का दिल

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज-अनुपमा से माफी मांगेगा, लेकिन अनुपमा उसे समझाएगी कि उसमें उसकी कोई गलती नहीं थी, क्योंकि माया दिमागी तोड़ से बीमार है। वहीं, अनुपमा मन ही मन में यह ठान चुकी है कि इस बार वह किसी के लिए भी नहीं रुकेगी और अपने सपने के बीच में किसी को नहीं आने देगी। इसलिए अनुपम-अनुज से दूरी बनाना शुरू कर देगी। क्योंकि कहीं ना कहीं वह जानती है कि अनुज का प्यार उसके सपनों के बीच रुकावट बन सकता है। लेकिन अब देखना यह होगा कि क्या अनुपमा जाने से पहले अनुज से सारे रिश्ते खत्म कर देगी या अमेरिका से वापस आने के बाद अनुज के साथ अपनी जिंदगी बिताएगी।

डिंपल की बदतमीजी का वनराज ने दिया जवाब

वहीं डिंपल ने शाह हाउस में सबका रहना मुश्किल किया हुआ है। आए दिन डिंपल किसी ना किसी बात को लेकर बावल खड़ा कर देती है। वहीं, पाखी भी किसी से कम नहीं है वह डिंपल के हर बदतमीजी का जवाब जमकर दे रही है। लेकिन इस बीच डिंपल हर किसी के साथ बदतमीजी करती है यहां तक की बा को भी नहीं छोड़ती है। ऐसे में वनराज काफी गुस्सा हो जाता है और समर को डिंपल को चुप करवाने को कहता है। वनराज कहता है कि डिंपल को समझा दे कि ये घर मेरा है और मेरे रहते मेरे बड़ों के साथ बदतमीजी मैं नहीं देखूंगा। वह कहता है कि डिंपल को कहो बेटी बनकर रहे अम्मा बनने की कोशिश ना करे।

अनुपमा के लिए मुश्किल खड़ी करेगा नकुल

आने वाले एपिसोड में देखेंगे की नकुल गुरु मां से उसके और अनुपमा के बीच डांस करवाने को कहेगा, जिसके बाद गुरु मां मान जाएगी और डांस करवाएगी। लेकिन नकुल चालेगा, जिससे अनुपमा घायल हो जाएगी। वहीं, अनुज-अनुपमा की याद में रोता रहेगा और यह उम्मीद करेगा कि अनुपमा उससे मिलने आएगी। खैर, आगे आने वाला एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है।

Tags:    

Similar News