Anupama Latest Episode: पागलखाने पहुंचेगी माया! डिंपल करेगी शाह हाउस पर कब्जा

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। जहां एक तरफ अनुपमा अमेरिका जाने की तैयारी कर रही है, तो वहीं शो में काफी बड़े ट्विस्ट आने वाले हैं। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Update:2023-06-19 14:13 IST
Anupama Latest Episode (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' इन दिनों टॉप पर चल रहा है। शो को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। हालांकि, फैंस अनुज-अनुपमा के ट्रैक से खुश नहीं है, लेकिन शो दिन-प्रतिदिन काफी मजेदार होता जा रहा है। जहां एक तरफ अनुपमा अमेरिका जाने की तैयारी कर रही है, तो वहीं शाह हाउस में भी काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। तो दूसरी तरफ बहुत जल्द माया के पागलपन का भी इलाज होने वाला है। आइए आपको बताते हैं आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है।

अनुपमा को अपने इशारों पर नचाएंगी गुरु मां

फिलहाल शो में चल रहे ट्रैक की बात करें, तो अनुपमा बस अपने सपने के बारे में सोच रही है और बाकी सबको नजरअंदाज कर रही है। ऐसे में आगे मातली देवी आगे चलकर अनुपमा के कंधों पर अपनी सारी जिम्मेदारी लादकर उसे अपने इशारों पर नचाने वाली है। वहीं, अनुपमा भी अपने प्यार और परिवार को छोड़कर केवल मालती देवी की बात मानेगी। इसी के साथ-साथ शो में अनुपमा का एक दुश्मन भी बन गया है, जो उसे हर कदम पर नुकसान पहुंचाने की कोशिश करेगा। जी हां, हम नकुल की बात कर रहे हैं जो नहीं चाहता कि अनुपमा अमेरिका जाए। आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि नकुल-अनुपमा को हर तरह से मालती देवी के सामने गिराने की कोशिश करेगा।

माया जाएगी पागल खाने?

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि माया को अनुज पागलखाने पहुंचाएगा, क्योंकि माया का पागलपन दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। पहले तो उसने अनुपमा का सबसे खास दिन बर्बाद कर दिया, जिसकी वजह से अनुपमा-अनुज के बीच की दूरियां और भी ज्यादा बढ़ गई है। ऐसे में अनुज काफी टूट गया है और माया को अपनी जिंदगी से बाहर करने की पूरी कोशिश कर रहा है ताकी अनुपमा के साथ अपनी जिंदगी बिता सके, लेकिन अब देखना यह होगा कि क्या अनुज जैसा सोच रहा है वो हो पाता है या नहीं?

शाह हाउस में होगा डिंपल का कब्जा?

वहीं, शाह हाउस में डिंपल ने सबका रहना मुश्किल किया हुआ है। आए दिन शाह हाउस में डिंपल हर किसी से घमासान लड़ाई करते हुए दिखाई देती है और अब डिंपल-पाखी को शाह हाउस से बाहर करने की प्लानिंग कर रही है। वहीं, डिंपल चाहती है कि शाह हाउस पर पूरी तरह से उसका कब्जा हो जाए और ऐसा ही होगा क्योंकि वह बा से लेकर वनराज तक घर में किसी की भी बात नहीं सुनने वाली है और इन सब में डिंपल को समर का भी साथ मिलेगा।

Tags:    

Similar News