Anupama Latest Episode: बदले नकुल के तेवर, अनुज-अनुपमा का रोमांस देख जलकर राख हुई माया

Anupama Latest Episode: शो अनुपमा में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। जहां एक तरफ वनराज-काव्या के बीच प्यार देखने को मिल रहा है, तो वहीं जल्द शो में अनुपमा-अनुज का रोमांस भी दिखाया जाएगा। आइए आपको बताते हैं आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है।

Update:2023-06-23 14:34 IST
Anupama Latest Episode (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में इन दिनों काफी ड्रामा चल रहा है। जहां एक तरफ डिंपल का गुस्सा शांत होता है, तो दूसरी तरफ माया का पागलपन शुरू हो जाता है। इन सब के बीच अनुज और अनुपमा की जिंदगी जैसे रूक-सी गई है। वहीं, फैंस भी इंतजार कर रहे हैं कि कब अनुज-अनुपमा का मिलन होगा। आइए आपको बताते हैं आगे आने वाले एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है।

नकुल ने मांगी अनुपमा से माफी

बीते एपिसोड में दिखाया गया था कि नकुल-अनुपमा के खिलाफ चाल चलेगा, लेकिन अब आगे आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि नकुल को अपनी गलती का एहसास होगा और वह अनुपमा से माफी मांगेगा। जी हां, शो में अनुपमा को चोट लगने के बाद जब गुरू मां कैमरा चैक करने की बात कहेगी, तो अनुपमा को पता चल जाएगा कि यह सब नकुल ने किया है, लेकिन इसके बाद भी अनुपमा सारी गलती अपने ऊपर ले लेगी। ऐसे में नकुल को अपनी गलती का एहसास होगा और वह अनुपमा के पैरों में गिरकर माफी मांगेगा।

फिर करीब आएंगे काव्या-वनराज

एक बार फिर शो में वनराज और काव्या की लव स्टोरी पर फोकस किया जाएगा। जी हां, काव्या मां बनने वाली है। ऐसे में वनराज-काव्या का खूब ख्याल रख रहा है और वनराज के तेवर भी इस वक्त काफी बदले हुए हैं। वनराज-काव्या को अपने घर ले जाने की बात कहेगा और काव्या भी मान जाएगी, लेकिन देखना यह होगा कि काव्या के घर में आने के बाद डिंपल क्या ड्रामा करती है और क्या बच्चा होने के बाद भी काव्या के लिए वनराज का प्यार ऐसा रहेगा।

अनुपमा-अनुज का रोमांस देख जलेगी माया

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा को रास्ते में अनुज मिलेगा और अनुपमा के पैरों की चोट देखकर वह काफी परेशान हो जाएगा और अनुपमा को गोद में उठाकर ले जाएगा। वहीं, आगे भी अनुपमा-अनुज का रोमांस भरपूर देखने को मिलेगा, जिसे देख-देखकर माया पागल होगी और अनुपमा के खिलाफ एक नया प्लान बनाएगी। लेकिन अब देखना यह होगा कि क्या माया का प्लान कामयाब होगा? क्या अमेरिका जाने से पहले माया के कारण अनुपमा किसी नई मुसीबत में फंसेगी।

Tags:    

Similar News