Anupamaa New Entry: मिलिए अनुपमा की नई जेनरेशन से, लीप के बाद अनुपमा का फर्स्ट लुक वायरल

Anupamaa New Entry: अनुपमा सीरियल की नई कास्ट रिवील हो चुकी है|

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-10-08 16:11 IST

Anupamaa New Entry

Anupamaa New Actors Entry: नुपमा सीरियल दर्शकों के बीच जबरदस्त उत्सुकता बनाए हुए है। खबरें हैं कि अनुपमा सीरियल में लीप आ रहा है, जिसके बाद से ही दर्शकों के बीच शो को लेकर बज बन गया है, दर्शक इंतजार कर रहें हैं कि कब लीप से जुड़ी जानकारी सामने आएगी, उनके मन में लीप से जुड़े कई सवाल चल रहें हैं, वहीं अब हम लीप से जुड़ी एक ऐसी धमाकेदार खबर लेकर आए हैं, जिसे सुन अनुपमा के फैंस खुशी से झूम उठेंगे, आइए बताते हैं।

अनुपमा की नई स्टार कास्ट (Anupamaa New Entry)

अनुपमा सीरियल की नई कास्ट रिवील हो चुकी है, जी हां! अनुपमा सीरियल में एंटर करने जा रहे चार स्टार कास्ट से पर्दा उठ गया। चलिए बताते हैं कि अनुपमा सीरियल में किन चार किरदारों की एंट्री होने जा रही है -

Full View

वरुण कस्तूरिया

अनुपमा सीरियल में अभिनेता वरुण कस्तूरिया की एंट्री होने वाली है, जो अनुपमा के ग्रैंडसन का किरदार निभायेंगे।

शिवम खजुरिया

शिवम खजुरिया का नाम कई दिनों से खबरों में था कि वे अनुपमा सीरियल में एंट्री करेंगे, और अब उनका नाम कन्फर्म हो चुका है। शिवम खजुरिया शो में लीड रोल में होंगे।

अलीशा परवीन

अभिनेत्री इशिता मोदी की भी अनुपमा सीरियल में एंट्री होगी, वे भी एक खास किरदार निभाते दिखाई देंगी, लेकिन इशिता कौन सा किरदार निभाएंगी, ये अब तक कन्फर्म नहीं है। 

इशिता मोदी

अभिनेत्री इशिता मोदी की भी अनुपमा सीरियल में एंट्री होगी, वे भी एक खास किरदार निभाते दिखाई देंगी, लेकिन इशिता कौन सा किरदार निभाएंगी, ये कन्फर्म नहीं है।

अनुपमा का नया लुक (Anupamaa New Look)

लीप के बाद अनुपमा का एक नया लुक नजर आने वाला है, जी हां! वहीं अब लीप के बाद अनुपमा का फर्स्ट (Anupamaa First Look After Leap) लुक सामने भी आ गया है, जो बेहद धमाकेदार है। स्टार प्लस के ऑफिशियल सोशल मीडिया पर अनुपमा का नया लुक सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Tags:    

Similar News