Anupamaa Twist: अनुपमा और अनुज कह देंगे शो को अलविदा, अनुपमा में आने वाला है ये नया ट्वीस्ट

Anupamaa Upcoming Episode: अनुपमा टीवी सीरियल में आने वाला है लेटेस्ट ट्वीस्ट बता दे कि रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना शो को अलविदा

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-08-26 08:10 GMT

Anupamaa Upcoming Twist (Image- Social Media) 

Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा टीवी सीरियल में इस हफ्ते दर्शकों को बहुत से धमाकेदार ट्वीस्ट देखने को मिले हैं। जिसमें सबसे ज्यादा चौकाने वाला ट्वीस्ट है अनुपमा यानि रूपाली गांगुली को पता चल जाएगा कि आध्या मेघा की कैद में है। वो आध्या को मेघा की कैद से निकालने की कोशिश करेगी। इसके साथ ही अनुज और आध्या को एक कर देगी। इसके साथ ही Anupamaa Serial में आने वाले दिनों में दर्शकों को कई सारे लेटेस्ट ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं। जिसमें एक लीप के बाद Anupamaa में देखने को मिलेगा कि रूपाली गांगुली यानि Anupamaa और गौरव खन्ना यानि Anuj शो को अलविदा कह देंगे। 

अनुपमा और अनुज छोड़ देंगे शो (Anupamaa Latest Episode Anuj And Anupamaa Leave Show)-

अनुपमा के आने वाले एपिसोड (Anupamaa Upcoming Episode) में जहाँ देखने को मिला है कि आध्या Anupamaa को कॉल करने की कोशिश करती है। लेकिन Anupamaa कॉल नहीं उठा पाती है। तो वहीं Anupamaa Serial Janmashtami Special Episode में देखने को मिलेगा कि टीटू डिम्पी की हरकतो से परेशान होकर उसको तलाक देने की कोशिश करेगा। लेकिन Anupamaa ऐसा नहीं होने देगी। Anupamaa देर रात मेघा के घर खाना डिलवरी करने जाएगी। जहाँ पर उसे आध्या की घूँघरी की आवाज सुनाई देगी। और वो बेहोश होने का नाटक करेगी। जिसके बाद Anupamaa को पता चल जाएगा की मेघा के घर पर आध्या कैद है और उसे बचाने की कोशिश करेगी और अनुज से मिलाएगी। 

इसके साथ ही Anupamaa Serial में एक लीप के बाद पता चलेगा कि अनुपमा को एक गंभीर बीमारी है। जिसकी वजह से अनुपमा की मृत्यु हो जाएगी और वो शो को अलविदा कह देंगी। इसके साथ ही अनुज भी शो को अलविदा कह सकता है। लेकिन अभी तक सिर्फ से मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार अंदाजा लगाया जा रहा है। इसको लेकर शो के मेकर्स या रूपलाी गांगुली या गौरव खन्ना की तरफ से किसी प्रकार की अधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।  

Tags:    

Similar News