Anushka Sharma Brother: कर्णेश शर्मा बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस को कर रहें डेट, फोटो शेयर कर ऑफिशियल किया रिश्ता

Bollywood: Anushka Sharma के भाई कर्णेश शर्मा (Karnesh Sharma) इन दिनों अपने पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चे में हैं। कर्णेश बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस को डेट करने को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं।

Report :  Anupma Raj
Update: 2023-01-02 05:27 GMT

Anushka Sharma brother karnesh Sharma (Image: Social Media)

Anushka Sharma brother: एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के भाई कर्णेश शर्मा (Karnesh Sharma) इन दिनों अपने पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चे में हैं। कर्णेश बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस को डेट करने को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। दरअसल बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के भाई कर्णेश तृप्ति डिमरी के साथ रिलेशनशिप में हैं। तृप्ति ने एक रोमांटिक फोटो शेयर कर खुद इस रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया है। बता दें तृप्ति डिमरी इंडस्ट्री की एक नई यंग एज एक्ट्रेस हैं।जो कला फिल्म में नजर आई थीं। 

एक्ट्रेस ने किया फोटो शेयर

एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कर्णेश शर्मा संग एक रोमांटिक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की।


नए साल के मौके पर शेयर की गई इस फोटो में अदाकारा कर्णेश शर्मा को जोर से गले लगाते हुए दिख रही हैं। वहीं इस तस्वीर पर कैप्शन देते हुए एक्ट्रेस ने लिखा था, 'मेरे'। जिसके बाद यह फोटो तेजी से वायरल हो रहा है।

पहले भी आई थी डेटिंग की खबरें

दरअसल यह पहली बार नहीं है कि दोनों की डेटिंग की खबरें सामने आई हो। इसके पहले भी दोनों के रिलेशन को लेकर खबरें आ रही थीं हालांकि किसी ने भी इसपर कुछ नहीं कहा था। लेकिन अब तृप्ति ने खुद ही इंस्टाग्राम के जरिए अपने और कर्णेश के रिलेशन को कंफर्म कर दिया है। 

अदाकारा तृप्ति के करियर की बात करें को उन्होंने साल 2017 में 'पोस्टर बॉयज' के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था। हालांकि एक्ट्रेस को फिल्म 'लैला मजनू' से शोहरत हासिल हुई थी। एक रिपोर्ट के अनुसार, 'बुलबुल' के सेट पर ही तृप्ति और कर्णेश ने डेटिंग शुरू की थी। फिलहाल तृप्ति को फिल्म कला में दमदार अभिनय के लिए जमकर वाहवाही भी मिली थी। वहीं इस फिल्म से दिवंगत अभिनेता इरफान के बेटे बाबिल खान ने भी डेब्यू किया है। 

इन फिल्मों में बिजी हैं एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी

बता दें अदाकारा तृप्ति डिमरी अपनी खूबसूरती की वजह से फैंस के बीच पहले से ही काफी मशहूर हो चुकी हैं। वहीं एक्ट्रेस जल्दी ही रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बता दें कि फिल्म में तृप्ति डिमरी सेकेंड लीड में होगी। इसके अलावा अदाकारा के हाथ एक और फिल्म में बिजी है। जिसे लेकर फिल्हाल अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ सकी है।

Tags:    

Similar News