नागालैंड डॉग मीट बैन: अनुष्का शर्मा ने कही ऐसी बात, अन्य स्टार्स ने दिया साथ

 नागालैंड में कुत्ते के मीट पर लगे बैन पर अनुष्का शर्मा और वरुण धवन जैसे कई कलाकारों ने खुशी जाहिर की है। नागालैंड सरकार ने कुत्ते के मांस पर सभी प्रकार के वाणिज्यिक आयात, व्यापार और बिक्री पर बैन लगाने का फैसला किया हैl  इस बात की जानकारी राज्य के शीर्ष सरकारी अधिकारियों ने दी है।

Update: 2020-07-05 03:13 GMT

मुंबई : नागालैंड में कुत्ते के मीट पर लगे बैन पर अनुष्का शर्मा और वरुण धवन जैसे कई कलाकारों ने खुशी जाहिर की है। नागालैंड सरकार ने कुत्ते के मांस पर सभी प्रकार के वाणिज्यिक आयात, व्यापार और बिक्री पर बैन लगाने का फैसला किया हैl इस बात की जानकारी राज्य के शीर्ष सरकारी अधिकारियों ने दी है। थैली में बंधे कुत्तों की तस्वीर सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा व्यापक रूप से वायरल करने के बाद इसे जबरजस्त प्रतिक्रिया मिली थी क्योंकि कई लोगों ने कुत्ते के मीट की बिक्री की अनुमति देने के लिए नागालैंड सरकार की खिंचाई की थी।

 

यह पढ़ें....बस कुछ देर में लगने वाला है चंद्र ग्रहण, इस राशि के राजनेता हो सकते हैं प्रभावित

मीट को बैन करने के इस फैसले पर मशहूर डॉगलवर अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा 'वह राज्य सरकार द्वारा उठाए गए कदम की सराहना करती हैं।'

एक्टर वरुण धवन ने भी सरकार के इस फैसले को लोगों तक पहुंचाते हुए अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर इस जानकारी को शेयर किया। इसके अलावा फातिमा सना शेख जैसे स्टार्स ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए सरकार के इस फैसले पर खुशी जताई है।

 

 

यह पढ़ें...गौतम गुलाटी-उर्वशी रौतेला ने फैंस को दिया सरप्राइज, लॉकडाउन में रचाई शादी

मेनका गांधी द्वारा नागालैंड स्थित पशु संरक्षण केंद्र से व्यापार की तस्वीरें प्राप्त करने के बाद यह ट्वीट किया गया था। मेनका गांधी के अपील में कुत्ते के मांस के वाणिज्यिक व्यापार को रोकने के लिए नागालैंड सरकार को 125,000 से अधिक लोगों की अपील को भी शामिल किया गया था।बता दे नागालैंड सरकार ने दूसरी बार कुत्ते के मांस की बिक्री पर बैन का फैसला लिया है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News