बाप रे! Arshad Warsi ने इस साउथ सुपरस्टार को कहा जोकर

Arshad Warsi On Prabhas: अभिनेता अरशद वारसी ने साउथ के एक सुपरस्टार के बारे में ऐसी टिप्पणी कर दी है कि यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लग गए हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-08-18 12:48 GMT

Arshad Warsi On Prabhas Film (Photo- Social Media)

Arshad Warsi On Kalki 2898 AD: बॉलीवुड अभिनेता अरशद वारसी के फैंस उनकी फिल्म "जॉली एलएलबी 3" का इंतजार कर रहें हैं, बता दें कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और अब मेकर्स कभी भी फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर सकते हैं। जी हां! वहीं "जॉली एलएलबी 3" को लेकर सुर्खियों में बनें अभिनेता अरशद वारसी अब अपने एक बयान की वजह से भी चर्चाओं में हैं, दरअसल उन्होंने साउथ के एक सुपरस्टार के बारे में ऐसी टिप्पणी कर दी है कि यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लग गए हैं।

अरशद वारसी ने कल्कि 2898 एडी पर दिया भड़काऊ बयान (Arshad Warsi On Prabhas Film Kalki 2898 AD)

अरशद वारसी अपनी कमाल की अदाकारी के लिए जाने जाते हैं, उनके द्वारा निभाया गया कुछ किरदार तो दर्शकों को इतना पसंद आ गया है कि वे आज भी अरशद की उस फिल्म को जितनी बार भी देखते हैं हंसने पर मजबूर हो जाते हैं। फिलहाल हम अपने रीडर्स को बता दें कि अरशद वारसी ने कुछ समय पहले रिलीज हुई फिल्म "कल्कि 2898 एडी" पर कुछ ऐसा बयान दिया है कि उनकी चर्चा होने लग गई है। आइए बताते हैं अरशद वारसी ने क्या कहा।


अरशद वारसी ने नाग अश्विन की फिल्म "कल्कि 2898 एडी" के बारे में बात करते हुए कहा, "मैंने कल्कि 2898 एडी देखी, लेकिन मुझे अच्छी नहीं लगी। मुझे बहुत अमिताभ बच्चन शानदार लगे। प्रभास! मैं बहुत दुखी हूं, वह जोकर की तरह लग रहे थे, मैं मैड मैक्स देखना चाहता था, तुम लोग उन्हें क्या बना दिए थे, क्यों करते हैं लोग ऐसा, मुझे समझ में नहीं आता।" अरशद वारसी के इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और यूजर्स जमकर रिएक्ट कर रहें हैं। बताते चलें कि भले ही अरशद वारसी को "कल्कि" फिल्म पसंद नहीं आई, लेकिन दुनिया भर में कल्कि फिल्म को बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी।


अरशद वारसी वर्कफ्रंट (Arshad Warsi Work Front)

अरशद वारसी अपने कॉमेडी वाले किरदार के लिए जाने जाते हैं, वहीं यदि आपको उनकी आने वाली फिल्मों के बारे में बताएं तो अभिनेता "वेलकम टू द जंगल" फिल्म में नजर आयेंगे, जो एक मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म है। इसके साथ ही उनके पास "जॉली एलएलबी" का तीसरा पार्ट भी है, जिसमें अक्षय कुमार भी लीड रोल में हैं।

Tags:    

Similar News