Hotness के मामले में Bollywood हसीनाओं को कड़ी टक्कर देती है अरशद वारसी की बेटी, देखें

Arshad Warsi Daughter: अरशद वारसी की बेटी इतनी खूबसूरत है कि उनके आगे बॉलीवुड की हसीनाएं भी पानी भरती रह जाएंगी।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-06-16 07:37 GMT

Arshad Warsi Daughter (Photo- Social Media)

Arshad Warsi Daughter: बॉलीवुड अभिनेता अरशद वारसी को भला कौन नहीं जानता होगा, उन्होंने बड़े पर्दे पर ऐसे-ऐसे किरदार निभाएं हैं, जिन्हें देख दर्शक हंसते-हंसते लोट पोट हो जाते हैं। बता दें कि अरशद वारसी को असली पहचान उनकी फिल्म "मुन्नाभाई MBBS" में 'सर्किट' का किरदार निभाने की वजह से मिली, उनके इस किरदार को दर्शकों ने इतना पसंद लिया कि वे रातों रात स्टार बन गए। हालांकि आज हम यहां अपने इस आर्टिकल में अरशद वारसी के बारे में नहीं, बल्कि उनकी खूबसूरत बेटी के बारे में बताने वाले हैं, जी हां! अरशद वारसी की बेटी इतनी खूबसूरत है कि उनके आगे बॉलीवुड की हसीनाएं भी पानी भरती रह जाएंगी।

वायरल हुआ अरशद वारसी की बेटी का हॉट वीडियो (Arshad Warsi Daughter)

अभिनेता अरशद वारसी अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर जितना सुर्खियों में रहते हैं, अपनी पर्सनल लाइफ को वह उतनी ही प्राइवेट रखते हैं, जी हां! वह कभी भी अपनी वाइफ और बच्चों के बारे में ज्यादा बात करते नजर नहीं आते, वहीं उनकी बच्चे भी लाइमलाइट से दूर ही रहते हैं। बता दें कि अरशद वारसी के दो बच्चे हैं, एक बेटा और एक बेटी। इन दिनों अरशद वारसी की बेटी सुर्खियों में आ गई है, क्योंकि उसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उसका हॉट अंदाज देखने को मिल रहा है।


बॉलीवुड हसीनाओं से खूबसूरत है अरशद वारसी की बेटी (Arshad Warsi Daughter Hot Photos)

सबसे पहले हम अपने रीडर्स को बता दें कि अरशद वारसी की बेटी का नाम जेने जो वारसी है, वैसे तो वह लाइमलाइट से दूर ही रहती है, लेकिन इन दिनों उसका एक वीडियो चर्चा में बना हुआ है। जी हां! अरशद वारसी की बेटी का ऐसा हॉट अंदाज देख यूजर्स के होश ही उड़ गए हैं। अरशद वारसी की बेटी की खूबसूरती के आगे तो बॉलीवुड की हसीनाएं भी फेल हो जायेगी।

अरशद की बेटी जेने का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, दरअसल वह फिल्म "चंदू चैंपियन" की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान का है, जिसमें अरशद भी नजर आ रहें हैं। वीडियो में अरशद अपनी पत्नी बेटे और बेटी के साथ फिल्म देखने पहुंचे हुए हैं। अरशद की बेटी का वीडियो में बेहद हॉट अंदाज नजर आ रहा है, उन्होंने मिनी स्कर्ट के साथ ही ब्लैक कलर की स्वीटशर्ट पहनी हुई थी, वह मुस्कुराते हुए पापराजी को पोज दे रहीं थीं, जिसमें वह बेहद प्यारी लग रहीं थीं। अरशद वारसी की बेटी जेने का वीडियो देख तो यूजर्स यही कॉमेंट कर रहें हैं कि वे सारा अली खान और अनन्या पांडे से भी ज्यादा खूबसूरत हैं।

Tags:    

Similar News