Aryan Khan Cruise Drugs Case: क्या जेल जाने से बच पाएंगे आर्यन खान? बस कुछ ही देर में हो जाएगा फैसला

Aryan Khan Cruise Drugs Case: शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान ड्रग्स केस में फंस गए हैं। आज आर्यन खान एक बार फिर कोर्ट में पेश किए जाएंगे।

Written By :  Shweta
Newstrack :  Network
Update: 2021-10-07 12:03 GMT

आर्यन खान (फोटोः सोशल मीडिया)

Aryan Khan Cruise Drugs Case:  शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान ड्रग्स केस में फंस गए हैं। आज आर्यन खान एक बार फिर कोर्ट में पेश किए जाएंगे। क्रूज ड्रग्स केस में आज फिर से सुनवाई हो रही है। वहीं एनसीबी ने कोर्ट से सभी आरोपियों की 11 अक्टूबर तक के लिए कस्टडी की मांग की हैं।

NCB की माने तो अब तक क्रूज ड्रग्स केस में17 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी हैं। सिर्फ इतना ही नहीं आर्यन खान ने ही इस मामले में अचित कुमार का नाम बताया था ।.जिसके बाद उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया है। जिसके बाद एनसीबी अचिक कुमार को कोर्ट से 11 अक्टूबर तक की कस्टडी की मांग की हैं ताकि सच्चाई को पता लगाया जा सके। बता दें कि ड्रग्स मामले में आज आर्यन खान कोर्ट में पेश होंगे। आज कुछ ही देर में फैसला आ जाएगा कि आर्यन खान को "बेल मिलेगी या जेल होगा।"

क्या आर्यन को मिलेगी बेल

बता दें कि 2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जाने वाली शिप पर नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा छापेमारी की गई थी। जहां पर शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान (Shahrukh khan son Aryan Khan) को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार (arrested) किया गया था। जिसके बाद आर्यन खान एनसीबी की कस्टडी में है। वहीं कोर्ट में आज उनकी पेशी हैं। क्या कहते हैं आप क्या आर्यन खान को बेल मिलेगी।

. क्या आपको लगता है कि आर्यन खान के ब्लड में ड्रग्स नहीं पाया गया।

. क्या आर्यन खान ने ड्रग्स नहीं ली।

. क्या आर्यन खान को बेल मिल जाएगी।

आपको बता दें कि आर्यन खान के वकील सतीश मानश‍िंदे ने बचाव करते हुए दलीलें दी थी कि आर्यन उस दिन क्रूज पर बतौर गेस्ट गए थे। उन्हें स्पेशल मेहमान के तौर पर बुलाया गया था। इसके लिए उन्हें कई पैसा नहीं मिला था। यही नहीं, आर्यन के वकील सतीश मानश‍िंदे ने कहा कि NCB को आर्यन के पास से कुछ भी नहीं मिला है। वैसे भी आर्यन को शिप में ड्रग्स बेचने की कोई जरूरत नहीं है। क्योंकि आर्यन पूरी शिप चाहते हो खरीद सकते हैं। फिलहाल आपको बता दें कि एक बार फिर से आर्यन खान कोर्ट में पेश होने वाले हैं। बहुत जल्द फैसला आ जाएगा कि उन्हें जेल की हवा खानी पड़गी या फिर बेल मिलेगी।

Tags:    

Similar News