Atul Parchure कौन थे और कितने आमिर थे जिनकी कैंसर की वजह से हुई मृत्यु

Who is Atul Parchure Net Worth: कॉमेडियन और एक्टर अतुल परचुरे की कैंसर की वजह से हुई मौत चलिए जानते हैं इनके बारे में

Report :  Shikha Tiwari
Update:2024-10-14 20:41 IST

Atul Parchure Net Worth Death During Cancer 

Atul Parchure Death News:अभिनेता अतुल परचुरे का कैंसर जैसी बीमारी कि वजह से निधन हो गया है। वह 57(Atul Parchure Age) वर्ष के थे. उनके जाने से बॉलीवुड और मराठी थिएटर को झटका लगा है. उन्होंने कई नाटकों, फिल्मों और धारावाहिकों में अभिनय किया है। उनके निधन से फिल्म इंडस्ट्री में शोक छा गया है.अतुल परचुरे एक मशहूर कॉमेडियन और एक्टर हैं जिन्होनें सानी देओल से लेकर बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारों के साथ काम किया है चलिए जानते हैं अतुल परचुरे के बारे में और कितने आमिर थे।

कौन है थे अतुल परचुरे (Who is Atul Parchure In Hindi)-

30 नवंबर 1966 में जन्मे अतुल परचुरे(Atul Parchure Date Of Birth) बॉलीवुड से लेकर मराठी सिनेमा में काम कर चुके हैं। कुछ महीने पहले अतुल परचुरे को कैंसर होने का पता चला था। जिससे वे ठीक हो गए. लेकिन अब उनकी तबीयत खराब हो गई थी. अतुल परचुरे ने नाटक, सिनेमा और धारावाहिक तीनों विधाओं में अपनी पहचान बनाई है। उन्होंने मराठी के साथ-साथ बॉलीवुड में भी अपनी जगह बनाई थी.

पिछले कुछ सालों में उन्होंने ज़ी मराठी चैनल के सीरियल(Atul Parchure Show)  अली मुमी गुपचिली, जाऊं सून मी या घरची, जागो मोहन प्यारे में मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं।

अतुल परचुरे की फिल्में (Atul Parchure Movies) उन्हें शाहरुख खान की 'बिल्लू', सलमान खान की 'पार्टनर' और अजय देवगन की 'ऑल द बेस्ट' में देखा गया था। उन्होंने द कपिल शर्मा शो में भी अहम भूमिका निभाई थी.

अतुल परचुरे के जाने से बॉलीवुड समेत मराठी सिनेमा में शोक की लहर छाई हैं।

अतुल परचुरे की पत्नी कौन है? (Who is Atul Parchure Wife)-

अतुल परचुरे की शादी एक्ट्रेस और डांसर सोनिया परचुरे (Atul Parchure Wife) से हुई थी। इनकी एक बेटी भी है जिसका नाम सखिल परचुरे(Atul Parchure Daughter) हैं। जो एक स्टाइलिस्ट है.

अतुल परचुरे कितने आमिर हैं (Atul Parchure Net Worth)-

यदि हम अतुल परचुरे के नेट वर्थ की बात करें तो अतुल परचुरे के पास कुल नेट वर्थ 300 करोड़ रुपए (Atul Parchure Net Worth In Rupees) के करीब हैं।

Tags:    

Similar News