Bade Achhe Lagte Hain 2: बंद होने वाला है शो, लगातार घटती टीआरपी के बाद लिया गया फैसला

Bade Achhe Lagte Hain Season 2: टेलीविज़न का मशहूर शो बड़े अच्छे लगते हैं 2 के दर्शकों के लिए एक बुरी खबर है। दरअसल ये शो अब जल्द ही ऑफ एयर होने वाला है।

Update: 2022-06-15 14:34 GMT

Bade Achhe Lagte Hain 2 Going Off Air (Image Credit-Social Media)

Bade Achhe Lagte Hain Season 2: टेलीविज़न का मशहूर शो बड़े अच्छे लगते हैं 2 के दर्शकों के लिए एक बुरी खबर है। दरअसल ये शो अब जल्द ही ऑफ एयर होने वाला है। शो के मेकर्स ने इसकी घटती टीआरपी के बाद ये फैसला लिया है। टेलीविज़न का पॉपुलर शो बड़े अच्छे लगते हैं-2 के चाहने वालों के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। इस शो के मेकर्स ने अब ये फैसला लिया है कि वो इस शो को अब बंद कर देंगे। अगर आप भी इस शो को पसंद करते आएं हैं तो आपके लिए ये शॉकिंग न्यूज़ होगी। शो हमेशा से ही हिट रहा है और इसका पहला सीजन भी काफी हिट रहा था वहीँ जब से सीरियल दोबारा नई कास्ट के साथ शुरू हुआ तो भी लोगों को इससे काफी उम्मीदें थीं लेकिन शो में एक लीप आया है जिसके बाद से लोग इस शो को पसंद नहीं कर रहे। राम और पिया के अलग होने के बाद शो की टीआरपी लगातार नीचे गिरती जा रही है।

शो में नकुल मेहता राम के रिर्दार में नज़र आ रहे हैं और दिशा परमार प्रिया का रोल निभा रहीं हैं। दोनों को ही दर्शकों का काफी प्यार भी मिला था लेकिन शो कुछ साल आगे बढ़ने के बाद से ही दर्शकों को ये शो पसंद नहीं आ रहा है। जिसकी वजह से अब खबर ये आ रही है कि शो को जल्द ही ऑफ एयर कर दिया जायेगा। शो की टीआरपी इस तरह गिरने से शो के मेकर्स भी काफी निराश हैं। यानि वजह है कि प्रोडक्शन टीम ने सभी को हिदायत दी है कि अगर टीआरपी में सुधार नहीं आता है तो शो बंद हो जाएगा।

दरअसल शो शुरुआत से ही लोगों को खूब पसंद आ रहा था। प्रिया और राम की मीठी नोकझोक से लेकर दोनों की शादी और फिर मिसअंडरस्टैंडिंग तक सभी को ये शो काफी पसंद आ रहा था। लेकिन शो पर आये कुछ साल के लीप के बाद दर्शकों को शो पसंद नहीं आ रहा। मेकर्स ने शो में काफी ट्विस्ट लाने की कोशिश की लेकिन ये एक्सपेरिमेंट लोगों को पसंद नहीं आया। शो में दिखाया गया कि लीप के बाद कैसे प्रिया और राम के अलग होने के बाद उनकी बेटी बड़ी हो जाती है। फैंस प्रिया और राम को साथ देखना चाहते हैं लेकिन शो इसके उलट ही चल रहा है। शो की स्टोरी भी दर्शकों को बोरिंग लग रही है।

फिलहाल देखना ये होगा कि टीम को हिदायत मिलने के बाद अब शो में कोई नया ट्विस्ट आएगा या फिर इसे बंद ही करना पड़ेगा। 

Tags:    

Similar News