CONFIRM: सलमान की गर्लफ्रेंड रह चुकी एक्ट्रेस फिल्म 'साहो' में 'बाहुबली' के साथ अब नहीं करेगी रोमांस

Update: 2017-05-15 08:17 GMT

मुंबईः फिल्म ‘बाहुबली’ और फिर ‘बाहुबली 2’ की सफलता ने एक्टर प्रभास को दुनिया भर में मशहूर कर दिया। लड़कियां उनके लिए दीवानी सी हो गई हैं। फिल्म ‘बाहुबली’ की इतनी सक्सेस को देखकर बॉलीवुड से लेकर लेकर हॉलीवुड भी हैरान है। फिल्म ‘बाहुबली’ के बाद बॉलीवुड की भी तमाम हसीनाएं उनके साथ काम करना चाहती हैं। उनकी एक्टिंग से कई डायरेक्टर्स काफी इम्प्रेस हो गए हैं और उनके साथ फिल्म बनाना चाहते हैं।

'बाहुबली' प्रभास की नेक्स्ट फिल्म 'साहो' है। इसका टीजर 'बाहुबली 2' के साथ रिलीज हुआ था। ख़बरें आ रही थी कि फिल्म 'साहो' में प्रभास के अपोजिट सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड कटरीना कैफ नजर आ सकती हैं।

बता दें कि फिल्म 'बाहुबली' को 5 साल पूरी तरह से देने के बाद अब प्रभास अमेरिका में छुट्टियां मना रहे हैं। लौटते ही वह 'साहो' की शूटिंग शुरू कर देंगे। बताया जा रहा है कि मेकर ने केवल लीड एक्टर का नाम रिवील किया है। कई रिपोर्ट्स में खबरें उड़ी थी कि इसमें कटरीना कैफ नजर आएंगी। पर अब कंफर्म हो गया है कि वह इसमें नजर नहीं आएंगी।

फिलहाल कटरीना सलमान खान के साथ 'टाइगर जिंदा है' कि शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा वह जल्द ही आमिर खान के साथ 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में भी नजर आएंगी।

Tags:    

Similar News