Namrita Malla: होश उड़ा देगी नम्रता मल्ला की ये तस्वीरें, देख मचल जायेंगे आप

Namrita Malla Photos: एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने अपने बोल्डनेस की वजह से भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। भोजपुरी दर्शकों में बहुत कम ऐसे लोग होंगे जो नम्रता के हुस्न के दीवान नहीं होंगे।

Update:2023-03-17 18:41 IST
Namrata Malla Bold Photo (Image Credit- Social Media)
Namrita Malla Photos: एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने अपने बोल्डनेस की वजह से भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। भोजपुरी दर्शकों में बहुत कम ऐसे लोग होंगे जो नम्रता के हुस्न के दीवान नहीं होंगे। नम्रता ने तो बोल्डनेस के मामले में सारी हदें पार कर दी हैं, कभी डीप नेक ड्रेस में सोशल मीडिया पर गदर मचा देती हैं तो कभी बिकिनी में हॉट फोटोज और विडियोज शेयर कर फैंस को मदहोश कर देती हैं, उनकी हर अदा पर लोग मर मिटते हैं।
अब फिर नम्रता ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर कुछ ऐसी ही तस्वीरें शेयर की है जो लोगों का दिल धड़का दे रहीं हैं। उन्होंने फिर अपना बेहद बोल्ड अंदाज दिखाया है, आइए आपको उनके लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाते हैं।

लेटेस्ट फोटोशूट में अपना कर्वी फिगर फ्लांट कर रहीं हैं नम्रता

भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने एक से एक बोल्ड फोटो से इंटरनेट पर बवाल मचा देती हैं। फैंस और फॉलोअर्स नम्रता के नए पोस्ट के इंतजार में बैठे रहते हैं और जैसे ही उनका नया पोस्ट सामने आता है, फैंस क्रेजी हो जाते हैं। नम्रता अपने लेटेस्ट पोस्ट में अपना कर्वी फिगर फ्लांट कर रहीं हैं जिसे देख फैंस पानी पानी हो गए हैं।

नम्रता का हॉट पोज देख नेटीजेंस ने कहा- आग लगा दी

नम्रता मल्ला के लेटेस्ट पोस्ट में उनका हॉट लुक तो देखने को मिल ही रहा है, लेकिन साथ ही उनके पोज के बारे में क्या ही कहना, एक से एक सेक्सी पोज देकर नम्रता ने पूरा इंटरनेट हिला डाला है। नेटीजेंस नम्रता के हुस्न के दीवाने हो चुके हैं और कमेंट बॉक्स में फायर इमोजी की बरसात कर रहें हैं। कुछ फैंस उन्हें हॉट तो कुछ सेक्सी कह रहें हैं।

नम्रता मल्ला लुक

नम्रता के लुक के बारे में आपको बताएं तो उन्होंने ग्रे कलर की लेगिंग्स के साथ ब्लैक कलर की ब्रा पहनी हुई थी। बालों को ओपन रखते हुए उन्होंने स्पेक्स भी लगाया हुआ है। पहाड़ों और झीलों के बीच में नम्रता की ये तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो चुकी हैं और फैंस के दिलों को लूट रहीं हैं।

दिलकश अदाएं दिखाने में पीछे नहीं हटती नम्रता

यह पहली बार नहीं है जब नम्रता मल्ला ने अपनी इतनी हॉट अदाएं दिखाईं हों, उनके सोशल मीडिया प्रोफाइल पर आपको उनकी एक से एक हॉट तस्वीरें देखने को मिल जाएंगी। ज्यादातर नम्रता बिकिनी में अपनी अदाएं दिखाती नजर आएंगी। उनका सोशल मीडिया प्रोफाइल बिकिनी तस्वीरों से भरा पड़ा है, जिसमें से कुछ तस्वीरों देख आप दातों तले अपनी उंगलियां दबा लेंगे, तो वहीं कुछ तो देख आपके पसीने छूट जायेंगे।

Tags:    

Similar News