Monalisa New Video: भोजपुरी क्वीन मोनालिसा ने शालीन भनोट से लिया पंगा, दोनों में जमकर हुई हाथापाई, देखें वीडियो

Monalisa New Video: भोजपुरी क्वीन मोनालिसा अपनी जबरदस्त एक्टिंग से लोगों को हैरान कर देती हैं। न सिर्फ एक्टिंग बल्कि अपनी अदाओं का जादू भी दिखाकर मोनालिसा अच्छे-अच्छों के होश उड़ा देती हैं।

Update: 2023-04-09 15:03 GMT
Monalisa New Video: भोजपुरी क्वीन मोनालिसा अपनी जबरदस्त एक्टिंग से लोगों को हैरान कर देती हैं। न सिर्फ एक्टिंग बल्कि अपनी अदाओं का जादू भी दिखाकर मोनालिसा अच्छे-अच्छों के होश उड़ा देती हैं। मोनालिसा का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वह मशहूर एक्टर शालीन भनोट के साथ हाथापाई करते दिख रहीं हैं, जिसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे। आखिर क्या है इस वीडियो की सच्चाई आइए आपको बताते हैं।

मोनालिसा और शालीन के बीच हुआ घमासान

भोजपुरी इंडस्ट्री की हॉटेस्ट एक्ट्रेस मोनालिसा ने कुछ देर पहले ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके और शालीन भनोट के बीच जबरदस्त हाथापाई चल रही है। जी हां!! शालीन और मोनालिसा एक-दूसरे के साथ खूब मारपीट करने में लगे हुए हैं। अरे अरे अरे... हालांकि जैसा आप सोच रहें हैं वैसा कुछ भी नहीं है। हम आपको बता दें कि दोनों के बीच रियल लड़ाई नहीं हो रही है, बल्कि दोनों अपने शो के एक सीन की शूटिंग कर रहें हैं।

शो में मोनालिसा और शालीन के बीच होगा जबरदस्त एक्शन

मोनालिसा ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर जो विडियो शेयर किया है वह वीडियो कलर्स के शो "बेकाबू" का बिहाइंड द सीन है, जिसमें मोनालिसा और शालीन एक दूसरे से भिड़े हुए हैं। दर्शक द्वारा "बेकाबू" सीरियल की कहानी को बेहद पसंद किया जा रहा है और अब इसके आने वाले एपिसोड का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं।

मोनालिसा की एक्टिंग देख हैरान हुए फैंस

मोनालिसा द्वारा शेयर किए गए वीडियो में एक्ट्रेस की जबरदस्त शॉट दे रहीं हैं। कभी शालीन को सोफे पर गिरा देती हैं तो कभी उन्हें पकड़ने के लिए सोफे पर ही कूद जाती हैं। मोनालिसा और शालीन की इतनी दमदार एक्टिंग देख कमेंट बॉक्स में लोग जमकर तारीफ कर रहें हैं।

Tags:    

Similar News