Bhojpuri की इस मुस्लिम हसीना के घर आए गणपति बप्पा, देखें तस्वीरें

Rani Chatterjee Ganpati Celebration: रानी चटर्जी वैसे तो मुस्लिम हैं, लेकिन इसके बावजूद भी उनके घर गणपति बप्पा का आगमन हुआ है, आइए आपको रानी चटर्जी के घर आए बप्पा की झलक दिखाते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-09-08 12:51 GMT

Rani Chatterjee Ganpati Celebration (Photo- Social Media)

Bhojpuri Actress Rani Chatterjee: गणपति उत्सव की जबरदस्त धूम मची हुई है, हर तरफ बस गणपति की जय जयकार सुनाई दे रहे है। इस वक्त पूरा देश भगवान गणेश की भक्ति में डूबा हुआ है। यह एक ऐसा उत्सव है, जिसकी रौनक सेलेब्स के बीच भी देखने को मिलती है। मनोरंजन जगत के तमाम सितारे गणपति उत्सव का जश्न मनाने में व्यस्त हो चुके हैं। गणपति उत्सव के रंग में सेलेब्स इस कदर डूबे हुए हैं कि उन्हें समाज की परवाह ही नहीं है, जी हां! हम बात कर रहें हैं भोजपुरी हसीना रानी चटर्जी की, रानी चटर्जी वैसे तो मुस्लिम हैं, लेकिन इसके बावजूद भी उनके घर गणपति बप्पा का आगमन हुआ है, आइए आपको रानी चटर्जी के घर आए बप्पा की झलक दिखाते हैं।

रानी चटर्जी के घर आए गणपति बप्पा (Rani Chatterjee Ganpati Celebration)

आप में से बहुत कम लोगों को पता होगा कि रानी चटर्जी का असली नाम साहिबा शेख है, वे हिंदू नहीं, बल्कि मुस्लिम समुदाय से ताल्लुक रखती हैं। फिल्मों में आने से पहले एक इंसीडेंट की वजह से उनका नाम रानी चटर्जी पड़ा और तब से वे रानी चटर्जी ही हों गईं। रानी चटर्जी ने अपने घर पर गणपति बप्पा को विराजित किया है, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर गणपति बप्पा के साथ की तस्वीर शेयर की है। रानी चटर्जी की ये तस्वीर सुर्खियों में आ चुकी है। रानी चटर्जी ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है, "सब को प्यार और आशीर्वाद देने आए गणपति बप्पा।" रानी द्वारा शेयर की गई फोटो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस हाथ जोड़े बप्पा के सामने खड़े होकर पोज दे रहीं हैं।

जल्द ही आने वाली है रानी चटर्जी की धमाकेदार फिल्म (Rani Chatterjee Upcoming Films)

रानी चटर्जी पिछले कई सालों से भोजपुरी इंडस्ट्री में राज कर रहीं हैं। रानी चटर्जी वैसे तो असल में मुस्लिम हैं, लेकिन वे हिंदू धर्म को बहुत अधिक मानती हैं, जी हां! वे शिव भगवान की बहुत बड़ी भक्त हैं। रानी चटर्जी बहुत ही जल्द धमाकेदार फिल्म लेकर आने वाली हैं। जी हां! उन्होंने कुछ दिनों पहले ही अपनी आने वाली फिल्म का लुक शेयर किया था, जिसमें वह पुलिस की वर्दी पहने एकदम सिंघम अंदाज में नजर आ रही थीं। रानी चटर्जी ने बताया था कि वे जल्द ही अपनी इस फिल्म से जुड़ा नया अपडेट शेयर करेंगी।

Tags:    

Similar News