Rani Chatterjee: भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी की फिटनेस का राज, जानें यहां

Rani Chatterjee Fitness Mantra: भोजपुरी की क्वीन रानी चटर्जी की दीवानगी लोगों के सिर चढ़कर बोलती है। रानी चटर्जी भोजपुरी फिल्मों में राज कर रहीं हैं।

Update: 2023-04-26 19:42 GMT
Rani Chatterjee Fitness Mantra (Photo- Social Media)
Rani Chatterjee Fitness Mantra: भोजपुरी की क्वीन रानी चटर्जी की दीवानगी लोगों के सिर चढ़कर बोलती है। रानी चटर्जी भोजपुरी फिल्मों में राज कर रहीं हैं। महज 16 साल की उम्र में लोगों के बीच अपनी पहचान बनाने वाली रानी चटर्जी आज ऐसे ही नहीं भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन कहलाती हैं, बल्कि इसके पीछे उनकी सालों की मेहनत है।

पहली ही फिल्म से रानी को मिली थी पहचान

रानी चटर्जी का करियर शुरुआती दौर से ही काफी अच्छा रहा। रानी को उनकी पहली फिल्म "ससुरा बड़ा पैसेवाला" से ही सफलता मिल गई थी, इसके बाद वह लगातार सक्सेस की सीढ़ियां चढ़ती गईं, और आज इस मुकाम पर पहुंच गईं हैं कि सिर्फ भोजपुरी में ही नहीं बल्कि देशभर में ही उनकी पहचान बन गई है।

फिटनेस क्वीन हैं रानी चटर्जी

रानी चटर्जी 43 साल की हो चुकी हैं लेकिन आज भी वह काम के मामले में काफी एक्टिव रहती हैं। खुद को फिट रखने के लिए रानी चटर्जी जिम मे घंटों मेहनत करती हैं, जिसकी कुछ झलक वह सोशल मीडिया पर भी शेयर करती रहती हैं। अभी हाल ही में फिर उन्होंने वर्कआउट करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जो तेजी से वायरल हुईं थीं।

वर्कआउट करते हुए शेयर की फोटो

रानी चटर्जी भोजपुरी इंडस्ट्री की एक ऐसी हीरोइन हैं जो अपने फैंस को इंस्पायर करती हैं। उन्होंने अभी हाल ही में एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह एक्सरसाइज करते दिख रहीं हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "कुछ शांति की जरूरत है मेरी बॉडी और मेरे दिमाग के लिए।" बताते चलें कि रानी चटर्जी अधिकतर ही अपनी जिम से तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, उनके सोशल मीडिया प्रोफाइल पर आपको उनकी बहुत सी वर्कआउट की तस्वीरें देखने को मिल जायेंगी।

जब दुल्हन की तरह सजी-धजी नजर आई रानी चटर्जी

आपको बता दें कि रानी चटर्जी 43 साल की हो चुकी हैं, लेकिन अभी तक उनकी शादी नहीं हुई है। हाल ही में उनके द्वारा सोशल मीडिया पर किया गया एक पोस्ट खूब चर्चा में रहा। दरअसल उस फोटो में रानी दुल्हन के जोड़े में नजर आ रहीं थीं। दुल्हन की तरह सजी-धजी रानी बेहद प्यारी लग रहीं थीं। इस फोटो को देख फैंस कयास लगाने लगे कि क्या रानी चटर्जी ने शादी कर ली है? हालांकि हम आपको बता दें कि ऐसा कुछ भी नहीं है, रानी चटर्जी की वह फोटो उनके किसी प्रोजेक्ट के शूटिंग के दौरान की थी।

इस टेलीविजन शो में नजर आ रहीं हैं रानी चटर्जी

भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी भोजपुरी प्रोजेक्ट के साथ ही टेलीविजन सीरियल में भी दिखाई दे रहीं हैं। वह दंगल चैनल पर आने वाले सीरियल "मस्त मौली" में राजकुमारी का किरदार निभा रहीं हैं। इस शो को आप 6:30 बजे दंगल चैनल पर देख सकते हैं।

Tags:    

Similar News