Bhojpuri Video Songs: बेडरूम रोमांस भोजपुरी गाने ने तोड़े व्यूज के रिकॉर्ड, देखें वीडियो

New Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के स्टार एक्टर राकेश मिश्रा ने साल 2022 के आखिरी दिन में अपना नया भोजपुरी गाना ' Raja ji Mauaiye Deba Ka' रिलीज किया गया है। जहां इस गाने को रिलीज होने के कुछ ही देर में मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुकें हैं।

Report :  Anushka Rati
Update:2023-01-01 10:35 IST

New Bhojpuri Song Released (image: social media)

Rakesh Mishra New Bhojpuri Song: अपने भोजपुरी गाने 'राजा तनी जाई ना बहरिया' फेम फॉक सिंगर और भोजपुरी फिल्म एक्टर राकेश मिश्रा का साल 2022 के लास्ट दिन पर एक और धमाकेदार गाना 'राजा जी मुआईये देबS का' रिलीज किया गया है। दिसंबर महीने की कड़ाकी की सर्दी में राकेश का यह गाना दर्शकों में काफी गर्मी पैदा कर रहा है। यही वजह है कि रिलीज के साथ ही इस गाने को यूट्यूब पर अब तक लाखों व्यूज मिल चुकें हैं और साथ ही ये गाना बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है। एक्टर और सिंगर राकेश मिश्रा ने इस गाने को रोमांटिक फॉक सॉन्ग बताया है और यह भी कहा है कि ये गाना 'राजा जी मुआईये देबS का' का जलवा अभी और देखने को मिलेगी।

देखिए ये भोजपुरी न्यू सॉन्ग

एक्टर राकेश मिश्रा का यह नया गाना 'राजा जी मुआईये देबS का' यूट्यूब म्यूजिक चैनल सारेगामा हम भोजपुरी के ऑफिशियल चैनल पर रिलीज किया गया है। जहां कुछ ही घंटों में इस गाने को 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुकें हैं। बता दें कि सारेगामा हम भोजपुरी के बिजनेस हेड बद्री नाथ झा ने इस गाने को लेकर यह कहा कि क्वालिटी और रिलियाबिलिटी के साथ गाने बनाने की सोच इस साल काफी हिट रही है। यह गाना भी इस क्राइटेरिया पर खड़ा उतरने वाला है। यह एक अलग जॉनर का गाना है, जिसे हमने रिलीज किया है और लोग भी इस गाने को अपना बहुत प्यार दे रहें हैं।

इस नए भोजपुरी गाने 'राजा जी मुआईये देबS का' में एक्टर सिंगर राकेश मिश्रा और भोजपुरी एक्ट्रेस प्रिया चौधरी की सिजलिंग केमेस्ट्री काफी अमेजिंग है। इस गाने के वीडियो में दोनों के कातिल एक्सप्रेशन यंगस्टर्स की फीलिंग्स को जगाने वाला हैं। इस भोजपुरी गाने का लिरिक्स अजीत मंडल ने लिखा है और इस गाने का म्यूजिक रौशन सिंह ने दिया है। साथ ही इस गाने को आर निंजा डायरेक्ट किया है और इस गाने के कोरियोग्राफर प्रेम शर्मा और विक्रम पासवान हैं। इससे पहले उनका 'पिस्टल पे लहंगा' रिलीज किया गया था जो टाइटल की वजह से काफी ट्रोल भी हुआ था।

वैसे तो राकेश मिश्रा का ये गाना काफी एंटरटेनिंग है लेकिन टाइटल में लहंगा और पिस्टल के कॉन्बिनेशन की वजह से इस गाने के साथ साथ राकेश मिश्रा को भी काफी ट्रोल किया गया था। गाने के टाइटल ने लोगों का ध्यान अपनी ओर अट्रैक्ट कर रहा था और यही वजह है कि गाना रिलीज के साथ ही तेजी से वायरल हो गया।


Tags:    

Similar News