Namrata Malla Photos: भोजपुरी गर्ल की ये तस्वीरें देख लगेगा 440 वोल्ट का झटका, जरा संभल कर देखें

Namrata Malla Hot Photos: भोजपुरी इंडस्ट्री में एक से एक हॉट हसीनाएं हैं, जो अपनी दिलकश और मदहोश करने वाली अदाओं का जलवा कुछ इस कदर दिखाती हैं कि दर्शकों के दिल जोर-जोर से धड़कने लग जाते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2023-12-13 16:43 GMT

Namrata Malla Hot Photos (Photo- social Media)

Namrata Malla Hot Photos: भोजपुरी इंडस्ट्री में एक से एक हॉट हसीनाएं हैं, जो अपनी दिलकश और मदहोश करने वाली अदाओं का जलवा कुछ इस कदर दिखाती हैं कि दर्शकों के दिल जोर-जोर से धड़कने लग जाते हैं। भोजपुरी पर्दे की हॉट हसीनाओं की बात हो रही हो और अभिनेत्री नम्रता मल्ला का नाम ना लिया जाए ऐसा हो ही नहीं सकता। नम्रता मल्ला की हॉटनेस के आगे तो बॉलीवुड की हसीनाएं भी नहीं टिक पाएंगी। हाल ही में नम्रता ने सोशल मीडिया पर अपना एक ऐसा कातिलाना रूप दिखाया है कि देखने वालों को 440 वोल्ट का झटका लग सकता है।

नम्रता मल्ला की हॉट तस्वीरें देख धड़क उठेगा दिल

भोजपुरी हसीना नम्रता मल्ला के हुस्न का जादू सिर्फ भोजपुरी पर्दे पर ही नहीं चलता, बल्कि सोशल मीडिया की दुनिया में भी वो खूब धमाल मचाती हैं। कभी अपने हॉट वीडियो शेयर कर देती हैं, तो कभी अपनी हॉट और सेक्सी तस्वीरों के जरिए इंटरनेट पर हलचल मचा देती हैं। नम्रता मल्ला की हर अदा पर फैंस का मन डोल उठता है। अब फिर एक बार नम्रता मल्ला टॉक ऑफ द टाउन बनीं हुईं हैं और इसकी वजह उनकी लेटेस्ट तस्वीरें हैं। नम्रता मल्ला ने सोशल मीडिया पर अपनी 10 तस्वीरें शेयर की हैं, जो हद से ज्यादा हॉट हैं। उनकी इन तस्वीरों पर से यकीनन आप अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे।


बिकिनी पहने दिखाया किलर अंदाज

नम्रता मल्ला द्वारा शेयर की गई लेटेस्ट तस्वीरों की बात करें तो उसमें वह बिकिनी पहने नजर आ रहीं हैं। बिकिनी पहने वह अपनी किलर अदाएं दिखा रहीं हैं, उनके चेहरे के एक्सप्रेशन देखने लायक है। जंगल में बिकिनी पहन इठलाती बलखाती नम्रता मल्ला का हॉट अंदाज देखते बन रहा है। उनकी हर एक अदा पर फैंस का दिल आ गया है और वे कमेंट बॉक्स में कमेंट्स की बौछार कर रहें हैं। नम्रता मल्ला सभी तस्वीरों में गजब का पोज दे रहीं हैं, उन्होंने अपनी परफेक्ट और टोंड बॉडी को बहुत ही बेहतरीन तरीके से फ्लांट किया है।

दिलकश अदाओं पर फैंस हुए लट्टू

भोजपुरी गर्ल नम्रता मल्ला की अदाओं के तो फैंस पहले से ही दीवाने हैं और अब जब उनकी इतनी हॉट अदाओं का दीदार करने का मौका मिला तो फैंस भला कैसे चुप बैठे। वे बिना समय गंवाए कमेंट सेक्शन में टूट पड़े हैं। अबतक नम्रता मल्ला के पोस्ट पर हजारों कमेंट आ चुके हैं। फायर और दिल वाले इमोजी से तो पूरा कमेंट बॉक्स भर गया है। कुछ फैंस उनकी हॉट फिगर की तारीफ कर रहें हैं तो कुछ उनके किलर एक्सप्रेशन की। नम्रता की ये तस्वीरें आग की तरह वायरल हो रहीं हैं।



 




 


Tags:    

Similar News