Bhojpuri Ganda Gana: कुंवारे लोग भोजपुरी के इस वीडियो को देखने से बचें, है बेहद बोल्ड

Bhojpuri Hot Video Song: भोजपुरी का एक बोल्ड गाना दर्शकों के बीच छा चुका है, जिसका नाम "नस नस में" है। आइए आपको दिखाते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-10-04 11:58 IST

Nas Nas Mein

Bhojpuri Hot Video Song: भोजपुरी गानों का क्रेज दर्शकों के बीच तेजी से बढ़ रहा है, जी हां! ऐसा नहीं है कि अब भोजपुरी गाने बोल्ड या अश्लील नहीं होते, लेकिन जमाना इतना मॉडर्न हो गया है कि अब भोजपुरी गानों को सुनने में लोगों को शर्म भी नहीं आती, वे स्पीकर पर बजाकर तेज आवाज में सुनते हैं, इतना ही नहीं लोग झूमकर डांस भी करते हैं। भोजपुरी गानों (Bhojpuri Songs) का क्रेज इतना अधिक बढ़ चुका है कि गाने सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी ट्रेंडिंग में रहते हैं। इसी बीच भोजपुरी का एक बोल्ड गाना दर्शकों के बीच छा चुका है, जिसका नाम "नस नस में" है। आइए आपको दिखाते हैं।

भोजपुरी का अश्लील वीडियो (Bhojpuri Ka Hot Gana)

भोजपुरी गाने में आपको एक से एक हॉट और बोल्ड वीडियो (Bhojpuri Bold Video) देखने को मिलेंगे, उसी में से एक "नस नस में" भी है, जिसका हॉट वीडियो आपके होश उड़ा देगा। जी हां! भोजपुरी के इस गाने में बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी गईं हैं। गाने में नजर आ रहे भोजपुरी अभिनेता और भोजपुरी हीरोइन ने बेहद बोल्ड अंदाज दिखाया है, पूरे गाने में सिर्फ रोमांस ही देखने को मिल रहा है, दोनों की हॉट केमिस्ट्री दर्शकों को पसीने से तर बतर कर दे रही है। गाना तेजी से वायरल हो रहा और खूब देखा जा रहा है।


बता दें कि "नस नस में" (Nas Nas Mein Bhojpuri Gana) गाना भोजपुरी फिल्म "दरिया दिल" का है, जिसमें रानी चटर्जी, यश कुमार, अंजना सिंह जैसे एक्टर्स मुख्य किरदारों में हैं। ये गाना करीब 9 साल पहले यूट्यूब पर रिलीज किया गया था, लेकिन आज भी इस गाने को लेकर दर्शकों में जबरदस्त क्रेज है। दर्शक सालों बाद भी इस गाने को देख रहें हैं, ये गाना इतना हॉट है कि इसे देख किसी का भी मन मचल सकता है। जी हां! गाने को अब तक 25 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुका है। वीडियो में नजर आ रही हॉट हीरोइन का हुस्न देख तो दर्शक अपना होश ही खो बैठे हैं, वे गाने पर जमकर रिएक्ट कर रहें हैं।

Full View
Tags:    

Similar News