Bhojpuri Actresses: फिल्म इंडस्ट्री की ये पांच हसीनाएं, जिन्होंने अपने बेहतरीन एक्टिंग से कमाए इतने रुपए

Bhojpuri Actresses: ये जानकर आपके होश उड़ जाएंगे कि भोजपुरी फिल्मों की ये पांच एक्ट्रेसेज लेती हैं इतने पैसे, इनमें से एक एक्ट्रेस ने तो दोगुना कर दिया मेहनताना

Update: 2022-11-26 11:29 GMT

Bhojpuri Actresses (image: social media) 

Bhojpuri Actresses- बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री के अलावा भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का भी अब अलग ही जलवे और रुतबा है। भोजपुरी इंडस्ट्री के सिर्फ एक्टर्स ही नहीं, बल्कि एक्ट्रेसेज की भी अलग धाक है। साथ ही ये सभी भोजपुरी एक्ट्रेसेज खूबसूरती और बोल्डनेस के मामले में ये बॉलीवुड एक्ट्रेस को जबरदस्त टक्कर देती नजर आती हैं। जहां फिल्मों से होने वाली कमाई के मामले में भी भोजपुरी एक्ट्रेसेज किसी से कम नहीं हैं। बता दें कि भोजपुरी सिनेमा की लगभग सभी एक्ट्रेसेज फिल्मों में अभिनय के लिए मोटी फीस वसूल रही हैं। इस हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेज की लिस्ट में एक्ट्रेस अक्षरा सिंह से लेकर, मोनालिसा और आम्रपाली दुबे तक एक्ट्रेसेज शामिल हैं। इन भोजपुरी एक्ट्रेसेज की फीस सुनकर आपके भी तैरते में पद जाएंगे। तो आइए जानते हैं कि प्रेजेंट में भोजपुरी सिनेमा की सबसे महंगी पांच अभिनेत्रियों की फीस।

हाईएस्ट पेड भोजपुरी एक्ट्रेसेज लिस्ट:

अक्षरा सिंह

भोजपुरी इंडस्ट्री की नंबर वन एक्ट्रेस और लाखों दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की जो रोज नई कामयाबी हासिल कर रही हैं और उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी है। बता दें कि हाल ही में अपनी फीस में इजाफा करके वह लाइमलाइट में आ गईं हैं। साथ ही रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने फिल्म 'डार्लिंग' के लिए दोगुना पैसा लिया है। अक्षरा सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे महंगी अभिनेत्री बन गई हैं। अक्षरा सिंह ने भोजपुरी सिनेमा की कई हिट फिल्मों में काम कर चुकीं हैं और अब अक्षरा सिंह अपनी एक फिल्म के लिए 10 से 15 लाख रुपये चार्ज करती हैं। बस इतना ही नहीं, वह एक स्टेज शो के लिए भी अच्छी खासी रकम वसूलती हैं। अभिनेत्री अक्षरा सिंह एक घंटे के शो के लिए तीन से पांच लाख रुपये लेती हैं। अक्षरा की कुल संपत्ति 50-60 करोड़ रुपये हैं।


मोनालिसा

एक्ट्रेस मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप और बेस्ट एक्ट्रेस रही हैं। मोनालिसा ने भोजपुरी की कई हिट और सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। अभी फिलहाल वह टीवी इंडस्ट्री में काफी एक्टिव रहती हैं। साथ ही मोनालिसा सलमान खान के शो 'बिग बॉस' में भी नजर आ चुकी हैं। मोनालिसा एक फिल्म के लिए 7 से 10 लाख रुपये लेती हैं। इसके अलावा कई रिपोर्ट्स में ये दावा किया है कि मोनालिसा की संपत्ति 18 करोड़ से भी ज्यादा है। 


आम्रपाली दुबे

भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे भोजपुरी इंडस्ट्री में उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्होंने तेजी से इस इंडस्ट्री में अपनी एक बेहतर जगह बनाई है। साथ ही आम्रपाली ने फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' से भोजपुरी सिनेमा में डेब्यू किया था और आम्रपाली दुबे अपनी पहली ही फिल्म से ही लाखों फैंस का दिल जीत लिया। आज के समय में वह एक फिल्म के लिए 8 से 10 लाख रुपये चार्ज करती हैं। वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी कुल संपत्ति 14 करोड़ रुपये है।


काजल राघवानी

काजल राघवानी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेसेज में से एक हैं। साथ ही यूट्यूब पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाली और भोजपुरी कंटेंट में 'छलकता हमरो जवानिया राजा' गाना उन्हीं पर फिल्माया गया है। वहीं इस गाने के बाद से काजल ने अपनी फीस में इजाफा करना शुरू कर दिया है। रिपोर्ट्स की बात करें तो काजल राघवानी एक फिल्म में काम करने के लिए करीब 18-20 लाख रुपये फीस लेती हैं। इनकी कुल नेटवर्थ दो से चार करोड़ रुपये है।



 


Tags:    

Similar News