Namrata Malla Viral Video: भोजपुरी की सनी लियोनी का वीडियो वायरल, फिर हॉट हुस्न दिखा मचा दी सनसनी

Namrata Malla Hot Video: नम्रता मल्ला ने सोशल मीडिया पर अपना एक नया वीडियो शेयर कर दिया है, जिसमें उनके कातिलाना अंदाज ने फैंस के होश उड़ा दिए हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-09-26 14:24 IST

Namrata Malla Hot Video Viral

Namrata Malla Hot Video Viral: भोजपुरी की दुनिया की सबसे हॉट और बोल्ड दिवा नम्रता मल्ला के हुस्न के दीवाने हजारों लोग हैं। पर्दे से ज्यादा तो नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर अपनी हॉट अदाएं दिखाती हैं, यदि आप उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर एक नजर डालेंगे तो आपके होश उड़ जायेंगे, क्योंकि एक के बाद एक हद से ज्यादा बोल्ड पोस्ट ही देखने को मिलते हैं। जी हां! नम्रता मल्ला के बारे में आप ये बात नहीं जानते होंगे, वे भोजपुरी की दुनिया की सनी लियोनी कहलाती हैं, क्योंकि वे सनी लियोनी की तरह ही अपना हॉट फिगर दिखाती हैं और डांस के मामले में भी सनी लियोनी को कड़ी टक्कर देती हैं।

नम्रता मल्ला का हॉट हुस्न (Namrata Malla Hot Video)

नम्रता मल्ला आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, वे सिर्फ भोजपुरी में ही नहीं, बल्कि साउथ इंडस्ट्री में भी कई आइटम सॉन्ग कर चुकीं हैं, जो हिट हुए हैं। जब वे पर्दे पर होती हैं तो दर्शकों की निगाहें उन पर से एक मिनट के लिए भी इधर उधर नहीं होती। उनके डांस मूव्स, एक्सप्रेशन और किलर अदाएं फैंस देखते ही रह जाते हैं। नम्रता मल्ला ने सोशल मीडिया पर अपना एक नया वीडियो शेयर कर दिया है, जिसमें उनके कातिलाना अंदाज ने फैंस के होश उड़ा दिए हैं।


नम्रता मल्ला की दिन प्रतिदिन बोल्डनेस बढ़ती ही जा रही है, क्योंकि अपने लेटेस्ट वीडियो में उन्होंने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं। आपको बता दें कि नम्रता मल्ला को उनके बहुत से फैंस बिकिनी क्वीन भी कहते हैं, क्योंकि नम्रता मल्ला का पूरा सोशल मीडिया अकाउंट ही उनकी बिकिनी तस्वीरों से भरा पड़ा है। अब उन्होंने फिर बिकिनी में अपना वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका हॉट फिगर देख फैंस के दिलों पर छुरियां चल गईं हैं। फैंस और यूजर्स नम्रता मल्ला के उस वीडियो को बार-बार देख रहें हैं।

यूजर्स हुए नम्रता मल्ला के दीवाने (Bhojpuri Ki Hot Haseena)

नम्रता मल्ला की हॉट अदाओं पर फैंस अपना दिल हार बैठे हैं, वे कमेंट बॉक्स में टूट पड़े हैं। आइए आपको यहां कुछ कमेंट दिखाते हैं। एक यूजर ने नम्रता की तारीफ में लिखा, "वाव सो सेक्सी गर्ल।" दूसरे ने लिखा, "फाबुलस"। तीसरे ने लिखा, "सो हॉट।" एक अन्य ने लिखा, "हॉट फिगर।" इसी तरह फैंस नम्रता के पोस्ट पर कमेंट करने के लिए टूट पड़े हैं।

Tags:    

Similar News