Bhojpuri Star Pawan Singh बनने वाले हैं पिता, खुद शेयर की खुशखबरी

Pawan Singh Good News: पवन सिंह के फैंस को इंतजार है कि कब उनके घर नन्हा पवन आएगा, अब अपने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में पवन सिंह ने खुद ब खुद बता दिया कि वे पापा कब बनेंगे।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-09-27 10:38 IST

Pawan Singh News

Pawan Singh News: भोजपुरी पॉवर स्टार पवन सिंह अपने फैंस के बीच छाएं रहते हैं। जी हां! जिस तरह बॉलीवुड इंडस्ट्री में शाहरुख खान और सलमान खान का क्रेज है, उसी तरह भोजपुरी इंडस्ट्री में पवन सिंह के पीछे फैंस पागल है। पवन सिंह की फिल्मी लाइफ इतनी शानदार है कि आज के समय में जो भी नया अभिनेता भोजपुरी दुनिया में कदम रखता है, वह पवन सिंह की तरह की कामयाब होना चाहता है। भले ही पवन सिंह का फिल्मी करियर आसमान छू रहा है, लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ कुछ खास नहीं रहीं। पवन सिंह की दो शादियां हुईं, लेकिन फिर भी उन्हें बीवी का सुख नहीं मिल पाया, इसी बीच पवन सिंह ने अपने फैंस के साथ एक गुड न्यूज शेयर की है, जो यकीनन उनके फैंस का दिन बना देगी, आइए बताते हैं।

पवन सिंह के घर आयेगा नन्हा मेहमान

पवन सिंह की पहली पत्नी की एक हादसे में जान चली गई थी, जिसके बाद उन्होंने ज्योति सिंह से दूसरी शादी रचाई, लेकिन ज्योति सिंह के साथ पवन सिंह के रिश्ते कुछ ठीक नहीं चल रहें हैं। ज्योति सिंह पवन सिंह पर कई इल्जाम लगा चुकीं हैं। कभी खबर आती है कि पवन सिंह और ज्योति के बीच सुलह हो गई है तो कभी सुनाई देता है कि दोनों तलाक ले रहें हैं। वहीं इसी बीच पवन सिंह ने खुलासा किया है कि वे पिता कब बनेंगे। पवन सिंह के फैंस को इंतजार है कि कब उनके घर नन्हा पवन आएगा, अब अपने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में पवन सिंह ने खुद ब खुद बता दिया कि वे पापा कब बनेंगे।


पवन सिंह ने अपने इंटरव्यू में पिता बनने के सवाल का जवाब देते हुए कहा, "अम्मा मेरी रोने लग जाती हैं, आंख मेरी भी भर आती है कभी-कभी, क्योंकि हर इंसान के जीवन में एक उम्मीद होती है। लेकिन इंतजार करिए आप सबका आशीर्वाद रहा तो आपका ये बेटा या आपका ये भाई पापा जरूर बनेगा।" पवन सिंह ने अपने फैंस को हिंट दे दिया है कि वे जल्द ही फैंस को गुड न्यूज़ दे सकते हैं।


पवन सिंह वर्कफ्रंट

पवन सिंह के काम की बात करें तो 30 अगस्त को उनकी फिल्म सूर्यवंशम रिलीज हुई थी और अब तक सिनेमाघरों में बवाल मचा रही है। जी हां! फिल्म की रिलीज को 5 हफ्ते हों चुके हैं, लेकिन पवन सिंह का जलवा अब भी बरकरार है। इसी बीच पवन सिंह का एक नया देवी गीत रिलीज हुआ है, जिसका नाम "पवनवा पूछे ए माई" है, उनका ये देवी गीत यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है।

Tags:    

Similar News