Chumma Song Out: भोजपुरी स्टार पवन सिंह का चुम्मा गाना, राजकुमार राव संग उड़ा दिया गर्दा

Chumma Song Out: पवन सिंह का एक नया धांसू गाना "चुम्मा" रिलीज हो गया है, जो आते ही बवाल मचा दिया है।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-10-05 17:07 IST

Chumma Song Out

Chumma Song Release: पॉवर स्टार पवन सिंह का क्रेज दुनिया भर में छाया हुआ है, जी हां! भोजपुरी इंडस्ट्री में पवन सिंह गदर बचाते ही रहते हैं और अब वे बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी गर्दा उड़ा रहें हैं। कुछ समय पहले उनका गाना "आई नई" रिलीज हुआ था, जो उन्होंने ब्लॉकबस्टर फिल्म "स्त्री 2" के लिए गाया था, पवन सिंह का ये गाना अभी तक धमाल मचाए हुए है और अब फिर उनका एक नया धांसू गाना "चुम्मा" रिलीज हो गया है, जो आते ही बवाल मचा दिया है।

पवन सिंह ने बॉलीवुड में उड़ाया गर्दा (Pawan Singh Ka Naya Gana)

पवन सिंह अब सिर्फ भोजपुरी इंडस्ट्री में ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी धमाल मचा रहें हैं, जहां अभी तक "आई नई" गाने का क्रेज दर्शकों के सिर से उतरा नहीं है, वहीं अब पवन सिंह का एक और बॉलीवुड गाना "चुम्मा" रिलीज कर दिया गया है। "चुम्मा" गाने में पवन सिंह की दमदार आवाज ने दर्शकों के बीच धमाका ही कर दिया है। पवन सिंह ने एक बार फिर इस गाने के जरिए धमाल मचा दिया है।

Full View

छा गए राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी (Rajkumar Rao And Tripti Dimri Dance Video)

अपकमिंग फिल्म "विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो" के "चुम्मा" गाने का दर्शक बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे और अब जब गाना रिलीज हो गया है तो दर्शकों की उत्सुकता देखते बन रही है। पवन सिंह की आवाज ने जादू किया ही है, वहीं राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी के धमाकेदार डांस ने दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया है। राजकुमार राव की एनर्जी देखते बन रही है, वहीं तृप्ति डिमरी ने अपनी हॉटनेस से तहलका मचा दिया है। गाना रिलीज होते ही दर्शकों की नजरों में आ चुका है, जिस तरह का रिस्पॉन्स गाने को मिल रहा है, उसे देख यह कहना गलत नहीं होगा कि आने वाले समय में यह गाना सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर ट्रेंड करेगा।

कब रिलीज हो रही फिल्म (Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Film Release Date)

कॉमेडी ड्रामा फिल्म "विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो" के रिलीज होने का दर्शक इंतजार कर रहें हैं, ये फिल्म इस शुक्रवार यानी कि 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Tags:    

Similar News