Bhojpuri Romantic Song: नाइटगाउन में Kajal Raghwani ने किया Pawan Singh के साथ रोमांस, देखें वीडियो

Bhojpuri Romantic Song: भोजपुरी फिल्म 'मैंने उनको साजन चुन लिया' के गाने 'मेहारी के सुख नहीं देबू' गाने को अभी तक लाखों बार देखा जा चुका है।

Update: 2022-08-30 13:53 GMT

Bhojpuri Romantic Song (Image Credit-Social Media)

Bhojpuri Video Romantic Song: भोजपुरी फिल्म 'मैंने उनको साजन चुन लिया' के गाने 'मेहारी के सुख नहीं देबू' (Mehari Ke Sukh Nahi Debu) गाने को अभी तक लाखों बार देखा जा चुका है। लोग इस गाने को कई बार देख रहे हैं और इस गाने को YouTube पर काफी पसंद किया जा रहा है। इसके अलावा कई लोगों ने वीडियो देखने के बाद बेहतरीन कमेंट्स भी भी दे रहे हैं।

इस गाने को पवन सिंह और काजल राघवानी पर फिल्माया गया है दोनों इस गाने में रोमांटिक डांस करते नज़र आ रहे हैं वीडियो इंटरनेट पर काफी तहलका मचा रहा है, जिसमें एक्ट्रेस सेक्सी पिंक और ब्लू नाइटगाउन में पवन के साथ रोमांस करती नजर आ रही है। ये गाना काफी समय पहले रिलीज़ हुआ था लेकिन आज भी लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं।

आजकल हर कोई भोजपुरी फिल्मों और गानों का लुत्फ उठाता नज़र आता है। कुछ ही समय में भोजपुरी सांग्स और फिल्में काफी पॉपुलर हो गए हैं। वहीँ भोजपुरी एक्टर्स और एक्ट्रेसस का भी क्रेज काफी बढ़ता जा रहा है। फैन्स पवन सिंह की एक्टिंग काबिलियत के साथ-साथ उनकी आवाज को भी खूब पसंद करते हैं। जिसके चलते उनका ये वीडियो एक बार फिर यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है।

Full View

सोशल मीडिया पर पवन सिंह ने एक बार फिर इस वीडियो से तहलका मचा दिया है। इस दौरान पवन और काजल दोनों डबल बेड पर 'मेहारी के सुख नहीं देबू' गाने पर डांस कर रहे हैं। उनके वीडियो को यूट्यूब के डीआरजे रिकॉर्ड्स भोजपुरी पेज से अपलोड किया गया है, जहां इस गाने को काफी पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहा है। इतना ही नहीं इस गाने को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और लगातार इस वीडियो के व्यूज बढ़ रहे हैं। इसके अलावा कई लोगों ने वीडियो देखकर अजब-गजब कमेंट भी किए हैं।

भोजपुरी सुपरहिट फिल्म 'मैंने उनको साजन चुन लिया' का एक और गाना 'कैसे में सेजिया पे घुंघटा उठाउंगी' है, जिसमें काजल राघवानी और पवन सिंह ही नज़र आ रहे हैं। फिल्म ने रिलीज के साथ ही सफलता के झंडे गाड़ दिए थे। विनय निर्मल ने इसके गीत लिखे हैं, और इसका संगीत छोटे बाबा ने दिया है।

Tags:    

Similar News