Bhumi Pednekar Video: भूमि पेडनेकर का बिज़नेसमैन यश कटारिया के साथ लिपलॉक वीडियो हुआ वायरल!

Bhumi Pednekar Liplock Video Viral: वैलेंटाइन डे पर बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर का एक बिज़नेसमैन यश कटारिया के साथ किस करते वीडियो वायरल हो गया है,आइये देखते हैं ये वीडियो।

Update: 2023-02-15 01:58 GMT

Bhumi Pednekar Liplock Video Viral  (Image Credit-Social Media)

Bhumi Pednekar Liplock Video VIral: वैलेंटाइन डे पर बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर का एक बिज़नेसमैन यश कटारिया के साथ किस करते वीडियो वायरल हो गया है, हमारे सीक्रेट सोर्स अभी इस पर और भी ज़्यादा जानकारी जुटा रहा है। फिलहाल हमें पता चला है कि ये शख्स और कोई नहीं है बल्कि यश कटारिया है और वो एक बिल्डर है। आइये जानते हैं और देखते हैं ये वीडियो

भूमि पेडनेकर का लिप लॉक वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा भूमि ने अब तक यश कटारिया के साथ अपने रिश्ते को छुपा कर रखा था। लेकिन जाहिर तौर पर, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और कियारा आडवाणी की शादी के रिसेप्शन (12 फरवरी, मुंबई के सेंट रेजिस) में उनका प्यार में डूबा हुआ वीडियो वायरल हो गया है जहाँ भूमि और यश खुद को रोक नहीं पाए। नीचे देखें दोनों का ये लिप लॉक वीडियो।

बज़ है, पार्टी में भूमि और यश लगातार एक साथ थे। स्पष्ट रूप से, इंडस्ट्री से भूमि के करीबी सहयोगी या तो इसके बारे में जानते थे या पार्टी में इसके बारे में वो काफी नार्मल थे। हमें ये भी पता चला है कि दोनों एक-दूसरे को लेकर काफी सीरियस हैं। फिलहाल अब वीडियो देखकर ये कहा जा सकता हैं कि जल्द ही दोनों की शादी की खबर सुनने को मिल सकती है।

Full View

दोनों का ये लिप लॉक तब हुआ जब यश ने भूमि को उनकी कार तक पहुँचाया। जैसे ही भूमि बैठी, यश कार के अंदर झुक गए और दोनों ने एक दूसरे को किस करंना शुरू कर दिया। ये वीडियो फिलहाल कुछ दिन पुराण है लेकिन वैलेंटाइन डे पर अब जाकर ये वायरल हुआ है।

Tags:    

Similar News