Big Boss: एजाज ने किया ये काम, फूट-फूट कर रोईं पवित्रा, इन दोनों में छिड़ी जंग

बिग बॉस 14 में अब एक के बाद एक नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। कही दोस्त दुश्मन बन रहे हैं तो कही दुश्मन दोस्त। मंगलवार कुछ लोगों के लिए भारी रहा। घर में नॉमिनेशन की प्रक्रिया हुई।

Update: 2020-11-04 03:16 GMT
BIG BOSS 14: एजाज ने पवित्रा को छोड़ जैस्मिन को किया सुरक्षित, निक्की और राहुल में छिड़ी बहस

बिग बॉस 14 में अब एक के बाद एक नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। कही दोस्त दुश्मन बन रहे हैं तो कही दुश्मन दोस्त। इसी बीच मंगलवार के एपिसोड की शुरुआत 'मैं घर नहीं जाना' गाने से हुई। इस एपिसोड में देखा गया की बिग बॉस निक्की तंबोली को BB मॉल के सामान देते दिखाई दे रहे हैं। जान कब BB मॉल की एक्सेस मांगते हैं ,तो एजाज उन्हें मना कर देते हैं। इस वजह से दोनों में बहस शुरू हो जाती है।

नॉमिनेशन की प्रक्रिया

वही दूसरी तरह मंगलवार कुछ लोगों के लिए भारी रहा। घर में नॉमिनेशन की प्रक्रिया हुई। कैप्टन होने के नाते बिग बॉस ने एजाज को किसी एक सदस्य को नॉमिनेशन से सुरक्षित करने की पावर दी। इस पावर का इस्तेमाल कर उन्होंने जैस्मिन को नॉमिनेशन से बचाया। एजाज ने कहा कि जैस्मिन अभी-अभी रेड जोन से आई हैं मैं उन्हें दोबारा वहां नहीं डालना चाहता। एजाज ने कहा जैस्मिन एक महीने से मेहनत कर रही हैं और उन्होंने आज हलवा भी बनाया तो मैं जैस्मिन को सुरक्षित करता हूं।

जैस्मिन को बचाने से पवित्रा नाराज

एजाज खान का नॉमिनेशन प्रॉसेस में जैस्मिन को बचाने से पवित्रा काफी नाराज हुईं। लेकिन एजाज ने जैस्मिन को सुरक्षित करने का जो कारण दिया, उससे पवित्रा बहुत हर्ट हुईं। जिसकी वजह से वो फूट फूट कर रोई। निक्की तंबोली ने पवित्रा को काफी समझाया और चुप कराया।

शुरू हुआ ये टास्क

समय समय पर बिग बॉस को दो नाम लेने थे। जिनको घर के अन्दर बनाए गए स्पेसशिप में बैठना था। इसके बाद दोनों सदस्यों को बातचीत और सूझ-बूझ से वहां रखे ऑक्सीजन मास्क को हासिल करना था। टास्क की शुरुआत में वहां ग्रीन लाइट जलनी थी। फिर आधे टास्क में येलो लाइट और अंत में क्रैश लैंडिग की आवाज, इसका मतलब अवधि समाप्त होती है। अवधि समाप्ति पर जिसके पास वो ऑक्सीजन मास्क होगा वो सुरक्षित हो जाएगा,और दूसरा सदस्य नॉमिनेट हो जाएगा, उसी वक्त रेड जोन में चला जाएगा।

निक्की की वजह से रो पड़े राहुल

अगर ऑक्सीजन मास्क क्रैश लैंडिग के वक्त दोनों में से किसी सदस्य के पास नहीं होता तो दोनों सदस्य नॉमिनेट हो जाएंगे। और चार सदस्यों के नॉमिनेट होने पर ही ये कार्य समाप्त हो गया। इस टास्क में राहुल के साथ निक्की आई। निक्की और राहुल के नॉमिनेशन से बचने के लिए काफी बहस होती है। टास्क शुरू होते ही निक्की ने ऑक्सीजन मास्क को अपने ट्राउजर में रख लिया था। जिस वजह से राहुल और निक्की के बीच काफी बहस हुई। राहुल काफी इमोशनल भी हो जाते हैं। घरवाले सभी निक्की पर काफी गर्म होते हैं और राहुल का सपोर्ट करते हैं।

ये भी पढ़ें…झारखंड में शांतिपूर्ण मतदान संपन्न, प्रत्याशियों की किस्मत EVM में कैद

साथ ही शो में रुबीना और अभिनव के बीच का प्यार देखने को मिला। इस टास्क में पति पत्नी आमने सामने नज़र आए। ऑक्सीजन मास्क एक-दूसरे को देने की कोशिश करते हैं। आखिर में रुबीना अभिनव को मना लेती हैं और नॉमिनेट हो जाती हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Tags:    

Similar News