Bigg Boss-14: राधे मां ने लगाए ठुमके, सिद्धार्थ को दिया स्पेशल आशीर्वाद

बिग बॉस 14 रविवार के एपिसोड का प्रोमो सामने आया है, जिसमें राधे मां सभी कंटेस्टेंट के साथ नज़र आ रही हैं। इस एपिसोड में सभी राधे मां का नारा लगते हुए कंटेस्टेंट तालियों के साथ स्वागत करते दिखाई देंगे।

Update: 2020-10-04 05:57 GMT
Bigg Boss-14: राधे मां ने लगाए ठुमके, सिद्धार्थ को दिया स्पेशल आशीर्वाद

कल रात से टीवी का पॉपुलर शो बिग बॉस 14 शुरू हो चूका है।एक-एक कर कई कंटेस्टेंट की एंट्री हो चुकी है. वही कई अभी रिजेक्ट लिस्ट में शामिल हुए है। वही सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान के साथ शो को नया ट्विस्ट मिला है। वही अब सभी बेसब्री से राधे मां की एंट्री का इंतज़ार कर रहे है ।

राधे मां की होगी एंट्री

अब रविवार का शो काफी दिलचस्प होने वाला है। आपको बता दें, बिग बॉस 14 के रविवार के एपिसोड का प्रोमो सामने आया है जिसमें राधे मां सभी कंटेस्टेंट के साथ नज़र आ रही हैं। इस एपिसोड में सभी राधे मां का नारा लगते हुए तालियों के साथ स्वागत करते दिखाई देंगे। राधे मां को बिग बॉस का घर काफी पसंद आया है, घर में आते ही राधे मां ने सभी कंटेस्टेंट को उपदेश देते हुए कहां 'जिस बच्चे के ऊपर मां खुश होती है वो बच्चा भी खुश रहता है।'

आज का एपिसोड होगा दिलचस्प

राधे मां की इस बात के साथ सभी उनका आशीर्वाद लेने जाते हैं। प्रोमो में सिद्धार्थ शुक्ला को सिर झुकाए उनसे आशीर्वाद लेते देखा जा सकता है। इस दौरान सभी राधे मां का नारा लगाते हैं। राधें मां की एंट्री को देखना काफी दिलचस्प होने वाल है। जिसका अंदाजा आप प्रोमो से ही लगा सकते है।

कंटेस्टेंट पर किया टेस्ट

वही इस बार सिद्धार्थ शुक्ला ,हिना खान और गौहर खान के साथ शो के कंटेस्टेंट्स को जज कर रहे हैं। पहले दिन तीनों स्पेशल ऑडियंस बने थे जो कंटेस्टेंट्स की घर में एंट्री को लेकर फैसला सुना रहे थे। सिद्धार्थ को लेकर घर में आने वाले लगभग सभी कंटेस्टेंट ने उनके अग्रेसिव नेचर को उनका निगेटिव प्वाइंट बताया। हालांकि सिद्धार्थ कंटेस्टेंट्स की इन बातों से नाराज नहीं हुए। गौहर और हिना के साथ मिलकर तीनो ने कंटेस्टेंट्स का टेस्ट भी लिया। जैस्मिन भसीन के तो सिर पर बोतल फोड़ी गई, बाल काटे गए। हालांकि ये सब बस उनका रिएक्शन देखने के लिए था, जिसमें जैस्म‍िन पास हो गईं।

यह पढ़ें…BIG BOSS14: पहले ही दिन राहुल वैद्य को मिला ये सीक्रेट टास्क, उड़ गई रातों की नींद

पहले ही दिन शुरू हुई कैटफाइट

वहीं घर पहले ही दिन कैटफाइट भी देखने को मिल गयी। इसकी शुरुआत जैस्म‍िन भसीन और निक्की तंबोली से हुई है। दोनों के बीच बर्तन धोने को लेकर बहस हुई जिसके बाद दोनों ही रोती नजर आईं। आपको बता दें, कि शो में कुल 11 कंटेस्टेंट्स हैं। शो शनिवार और रविवार रात 9 बजे कलर्स पर टेलीकास्ट किया जाएगा । वहीं सोमवार से शुक्रवार रात साढ़े 10 बजे इसे देख सकेंगे।

यह पढ़ें…दिल्ली को बम से उड़ाने के लिए भारी गोला बारूद लेकर पहुंचे 4 आतंकी गिरफ्तार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Tags:    

Similar News