Bigg Boss 16 Day 10: कैप्टेंसी टास्क के दौरान फूटेगा घरवालों का आक्रोश, आपस में भिड़ेंगे घरवाले

Bigg Boss 16 10th October 2022 Written Update Episode: जैसा की आप सभी ने देखा की कल घर में सभी कंटेस्टेंट के चेहरे से बनावटी मुखौटे को हटाने के लिए बिग बॉस ने घर में शेखर सुमन को भेजा है जहां शेखर एक गेम शो के जरिए घरवालों के अंदर दबी बातों को बाहर निकलेंगे।

Report :  Anushka Rati
Update: 2022-10-11 01:21 GMT

Bigg Boss 16 Day 10 Promo (image: social media)

Bigg Boss 16 10th October 2022 Written Update: कलर्स टीवी का मोस्ट अवेटेड और मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 16 का शानदार आगाज 1 अक्टूबर को हुआ और साथ ही पहले ही दिन अर्चना गौतम और निमृत कौर अहलूवालिया के बीच हुई लड़ाई ने दर्शकों को पहले दिन से ही एक्साइटेड कर दिया है। बता दें की बिग बॉस 16 के घर में जहां एक तरफ साजिद, अब्दु, शिव, गोरी और स्टैन की दोस्ती और उनकी नोक झोंक दर्शकों को हंसाती है वहीं शालिन, गौतम, निमृत, टीना, अर्चना, श्रीजिता, प्रियंका, अंकित और मान्या की लड़ाई दर्शकों का इंटरेस्ट बढ़ाने का काम कर रहीं है।

अगर हम आज की बात करें तो आज के एपिसोड में हम देखेंगे की जहा एक तरफ शेखर सुमन के पूछे गए सवालों पर कंटेस्टेंट्स के आए जवाब से घर में कलेश बढ़ता नजर आएगा। वहीं इस बीच अगले कैप्टन के लिए टास्क किया जाएगा जिसमें शालिन का शिव को हराने के इरादे से किए गए हरकत से घरवाले नाराज होते और उन्हें वो सब करने से रोकते हुए नजर आएंगे। वहीं इस खींचातानी में और गुस्से के कारण शालिन अर्चना को धक्का दे देते हैं।

जिसके बाद घर में अर्चना के साथ हुए इस बदतमीजी का सभी कंटेस्टेंट्स बिग बॉस से जवाब मांगते हुए और शालिन को घर से निकलने की मांग करते हुए अपने अपने माइक निकाल देते हैं और बिग बॉस से कोई रिएक्शन न मिलने पर अपनी नाराजगी जताते हुए नजर आते हैं। इसके साथ ही अर्चना भी अपने साथ हुई इस बदसलूकी के लिए कैमरे के पास जाकर बिग बॉस से इंसाफ करने की मांग करती है।


Tags:    

Similar News