Bigg Boss 16: शो के ग्रैंड फिनाले का हिस्सा नहीं होंगे अब्दु रोज़िक, बाकी कंटेस्टेंट्स को होगा फायदा?

Bigg Boss 16: खबर आ रही है कि शो की ट्रॉफी के दावेदारों में से एक नाम निश्चित रूप से हटने वाला है और वो नाम और कोई नहीं बल्कि अब्दु रोज़िक का है। आइये जानते हैं ऐसा क्यों।

Update: 2023-01-09 13:04 GMT

Bigg Boss 16 (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 का ग्रैंड फिनाले नजदीक आ रहा है। शो को चार हफ्ते का एक्सटेंशन भी मिल चुका है और अब फिनाले फरवरी के महीने में होगा। इस बात को लेकर काफी बहस चल रही है कि शो का विनर कौन होगा क्योंकि 3 महीने बाद भी कई कंटेस्टेंट हैं जो अभी भी घर के अंदर हैं। शो में अभी तक कुछ ही एलिमिनेशन हुए हैं। प्रियंका चाहर चौधरी, शिव ठाकरे, अब्दु रोज़िक, टीना दत्ता, शालिन भनोट, साजिद खान और कई अन्य अभी भी घर के अंदर हैं। तो मन में एक सवाल बार बार आ रहा है कि ये शो कौन जीतेगा? वहीँ खबर आ रही है कि शो की ट्रॉफी के दावेदारों में से एक नाम निश्चित रूप से हटने वाला है और वो नाम और कोई नहीं बल्कि अब्दु रोज़िक का है जो शो के मज़बूत कंटेस्टेंट्स में से एक हैं। बताया जा रहा है कि अब्दु रोज़िक ग्रैंड फिनाले का हिस्सा नहीं बनेंगे। आइये जानते हैं ऐसा क्यों।

शो से जल्द बाहर हों जायेंगे अब्दु रोज़िक?

सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक गायक 12 जनवरी को शो छोड़ देंगे और इसके बाद वो शो में नहीं लौटेंगे। ये उनकी पहले की वर्क कमिटमेंट्स की वजह से है कि उन्हें बीबी हाउस छोड़ना पड़ेगा। एक अन्य ट्वीट में कहा गया है कि प्रसिद्ध भारतीय कंटेंट क्रिएटर और कॉमेडियन जस्ट सुल अब्दु रोज़िक की जगह घर में एंट्री करेंगे।

फिलहाल अब्दु रोज़िक के बिग बॉस 16 के ग्रैंड फिनाले से बाहर होने के साथ, कई अन्य कंटेस्टेंट्स के ट्रॉफी जीतने की संभावना निश्चित रूप से बढ़ गयी है। एक रिपोर्ट के अनुसार, इस सप्ताह के टॉप 5 सबसे लोकप्रिय कंटेस्टेंट्स एमसी स्टेन, अब्दु रोज़िक, प्रियंका चाहर चौधरी, शिव ठाकरे और टीना दत्ता थे। इन पांच में से एक बाहर होगा, तो क्या ये दूसरों के लिए फायदेमंद साबित होगा?

गौरतलब है कि अब्दु रोज़िक की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और उनकी क्यूटनेस ने सभी का दिल जीता है। पहले भी उन्हें किसी काम के सिलसिले में घर से बाहर जाना पड़ा था लेकिन कुछ ही दिनों में वो घर में वापस आ गए थे। लेकिन इस बार अब्दु वापस नहीं आएंगे।

Tags:    

Similar News